logo-image

गैलेक्सी एस20 को एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई4 स्टेबल अपडेट मिलेगा

गैलेक्सी एस20 को एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई4 स्टेबल अपडेट मिलेगा

Updated on: 28 Dec 2021, 01:15 PM

सियोल:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी एस 20 स्मार्टफोन को अगले एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4 का स्थिर अपडेट प्राप्त होगा।

स्मार्टफोन निर्माता पिछले कुछ समय से गैलेक्सी एस20 सीरीज पर एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4 बीटा का परीक्षण कर रहा है। हालाँकि, लाइनअप को कोई और बीटा बिल्ड नहीं मिलेगा।

जीएसएमअरेना के अनुसार, सैमसंग कोरिया के बीटा ऑपरेशंस मैनेजर, जिन्होंने कहा, वर्तमान में अतिरिक्त बीटा खोलने की कोई योजना नहीं है। कंपनी आधिकारिक वर्जन खोलने की तैयारी कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जनवरी में अपने ग्राहकों को वन यूआई 4.0 अपडेट प्रदान करने की योजना बना रही है। हालाँकि, सैमसंग बीटा ऑपरेशंस मैनेजर ने समुदाय के किसी सदस्य द्वारा पूछे जाने पर सटीक शेड्यूल प्रदान करने से इनकार कर दिया।

पिछली रिपोटरें के अनुसार, सैमसंग जनवरी 2022 में गैलेक्सी एस 20, गैलेक्सी एस 20 प्लस, गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा और गैलेक्सी एस 20 एफई के लिए वन यूआई 4 जारी करेगा।

सैमसंग ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर गैलेक्सी जेड फ्लिप3 के लिए अक्टूबर 2021 का एंड्रॉइड सुरक्षा पैच जारी किया है।

अंतर्राष्ट्रीय गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के लिए अक्टूबर 2021 का पैच फर्मवेयर के साथ आता है जिसका वर्जन एफ711बीएक्सएक्सयू2एयूजे7 है। पैच 60 से अधिक सुरक्षा और गोपनीयता से संबंधित मुद्दों को ठीक करता है और चेंजलॉग डिवाइस की बेहतर स्थिरता के बारे में भी बात करता है।

नया बिल्ड फ्लिप3 के फ्रंट और रियर कैमरों के साथ पालतू जानवरों की पोट्र्रेट तस्वीरें लेने के लिए पोट्र्रेट मोड फीचर सपोर्ट जोड़ता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.