logo-image

12 सितंबर को सीजन के अंत में बड़े कार्यक्रम की मेजबानी करेगा फोर्टनाइट-रिपोर्ट

12 सितंबर को सीजन के अंत में बड़े कार्यक्रम की मेजबानी करेगा फोर्टनाइट-रिपोर्ट

Updated on: 04 Sep 2021, 03:55 PM

सैन फ्रांसिस्को:

वर्तमान फोर्टनाइट सीजन एक सप्ताह से थोड़ा अधिक समय में समाप्त हो जाएगा, एपिक गेम्स 12 सितंबर को सीजन के अंत वाले कार्यक्रम की मेजबानी करने की योजना बना रहा है।

12 सितंबर को शाम 4 बजे होने वाले ऑपरेशन स्काई फायर इवेंट में। ईस्टर्न टाइम (ईटी),यूजर्स 15 दोस्तों के साथ मिलकर एक गुप्त मिशन कर सकेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, आप और आपका दोस्ता एक स्ट्राइक टीम में शामिल होंगे और मदरशिप पर चुपके से हमलावर एलियंस को आईओ का अंतिम संदेश देंगे।

अन्य फोर्टनाइट सीजन ब्लोआउट्स की तरह, यूजर्स के पास इसे अपने लिए अनुभव करने का केवल एक मौका होगा। सब कुछ कम होने से 30 मिनट पहले वे कतार में लग सकते हैं और अपना स्थान आरक्षित कर सकते हैं।

इसमें कहा गया है कि द्वीप के निवासी और वेंडिंग मशीनें नौ सितंबर से शुरू होने वाले बार्गेन बिन वाइल्ड वीक के दौरान बड़ी छूट दे रहा है।

एपिक ने कहा, सीजन के अंत तक आप जिन युद्ध सितारों या विदेशी कलाकृतियों का आदान-प्रदान नहीं करते हैं, उन्हें जल्द से जल्द उपलब्ध अनलॉक के साथ शुरू होने वाले पुरस्कारों और शैलियों के लिए स्वचालित रूप से बदल जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.