logo-image

बैंगलोर में वीकेंड पर नंदी हिल्स पहुंचने की होड़

बैंगलोर में वीकेंड पर नंदी हिल्स पहुंचने की होड़

Updated on: 11 Jul 2021, 02:20 PM

बेंगलुरु:

बेंगलुरू शहर के बाहरी इलाके में स्थित नंदी हिल स्टेशन में रविवार को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसमें लव बर्डस, परिवार और दोस्तों सहित कई लोग सुबह से ही हिल स्टेशन के प्रवेश द्वार पर पहुंच गए।

नतीजतन, केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड (केआईएएल) सहित नंदी हिल्स को जोड़ने वाली सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया। हालांकि, सोशल डिस्टेंसिंग के दिशा-निदेशरें का स्पष्ट रूप से उल्लंघन किया गया क्योंकि लोग कोविड के दिशानिदेशरें का पालन करने के बजाय आनंद पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे।

नंदी हिल्स बेंगलुरु से लगभग 50 किलोमीटर उत्तर में है। यह बड़ी संख्या में पर्यटकों, तकनीकी विशेषज्ञों को आकर्षित करता है जो सुबह की धुंध और मानसून के बादलों का आनंद लेने के लिए जल्दी सुबह हिल स्टेशन की यात्रा करते हैं। इसके शीर्ष पर, वे बूंदा बांदी का आनंद लेना पसंद करते हैं।

ढाई महीने बाद लॉकडाउन हटने के बाद यह पहला वीकेंड है। चिक्कबल्लापुरा जिला प्रशासन भीषण भीड़ को संभालने के लिए तैयार नहीं दिख रहा है। अधिकारियों द्वारा मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के दिशानिदेशरें का पालन करने की अपील कोई असर नहीं दिखा रही है।

यहां तक कि तटीय कर्नाटक के समुद्र तटों में भी लोगों की भारी भीड़ देखी गई और कोविड सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन किया गया, जिससे संक्रमण फैलने की आशंका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.