logo-image

फॉसिल 30 अगस्त को जेन 6 स्मार्टवॉच का करेगा अनावरण

फॉसिल 30 अगस्त को जेन 6 स्मार्टवॉच का करेगा अनावरण

Updated on: 29 Aug 2021, 04:35 PM

सैन फ्रांसिस्को:

स्मार्टवॉच की अपनी विस्तृत श्रृंखला का विस्तार करने के उद्देश्य से, यूएस-आधारित फैशन ब्रांड फॉसिल ने खुलासा किया है कि कंपनी 30 अगस्त को वैश्विक स्तर पर फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

गिज्मो चाइना के मुताबिक, कंपनी ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है और एक टीजर वीडियो भी पोस्ट किया है।

यह स्मार्टवॉच के निचले और दाहिने हिस्से को दिखाता है कि डायल पर मैट फिनिश के साथ इसका एक ठोस निर्माण है। इसमें पीछे की तरफ हार्ट-रेट मॉनिटर है और दाईं ओर तीन बटन हैं।

इसके अलावा, टीजर वीडियो में वीडियो के अंत में फास्ट चाजिर्ंग सपोर्ट की ओर इशारा करते हुए एक फास्ट-चाजिर्ंग ब्रांडिंग दिखाई गई है।

कथित तौर पर, आगामी फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच में एसपीओ 2 सेंसर और बिल्ट-इन जीपीएस कनेक्टिविटी जैसी अन्य प्रमुख विशेषताएं होंगी।

मौजूदा फॉसिल जेन 5 में एमोलेड पैनल के साथ 1.28-इंच का है। इसमें 316 गुणा 416 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 328 पीपीआई है। स्मार्टवॉच का एलटीआई वैरिएंट 4जी कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसमें एनएफसी, जीबीएस सपोर्ट है।

डिवाइस में 5 मीटर पानी प्रतिरोध है और चुंबकीय चाजिर्ंग तकनीक का समर्थन करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.