News Nation Logo

फ्लिपकार्ट ने एएनएस कॉमर्स का अधिग्रहण किया

फ्लिपकार्ट ने एएनएस कॉमर्स का अधिग्रहण किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Apr 2022, 05:10:01 PM
Flipkart acquire

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बंगलुरु:   भारत में तेजी से बढ़ते डिजिटल खुदरा बाजार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को एएनएस कॉमर्स के अधिग्रहण की घोषणा की। एएनएस कॉमर्स ई-कॉमर्स एनबलर है, जो ब्रांडों को ऑनलाइन बेचने में मदद करता है।

इस अधिग्रहण से, फ्लिपकार्ट ने कहा कि वह भारतीय ई-कॉमर्स पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के अपने प्रयास जारी रखे हुए है जो देश में विकसित हो रहे डिजिटल खुदरा बाजार की जरूरतों को पूरा करेगा।

फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड-कॉपोर्रेट डेवलपमेंट रवि अय्यर ने कहा, फ्लिपकार्ट में, हम भारतीय डिजिटल अर्थव्यवस्था को चलाने में मदद करने वाले तकनीकी नवाचार को विकसित करने और प्रोत्साहित करने सहित इंटरनेट उपभोक्ता पारिस्थितिकी तंत्र के विकास और पोषण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अय्यर ने कहा, हमारे प्रयास यह सुनिश्चित करने पर है कि छोटे उद्योग (एमएसएमई) और छोटे ब्रांड के व्यवसाय, ई-कॉमर्स से मिलने वाले अवसरों का लाभ उठा सकें, जो भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं।

एएनएस कॉमर्स 2017 में शुरू हुआ था।

अय्यर ने कहा, एएनएस कॉमर्स के साथ हमारा जुड़ाव पिछले साल तब शुरू हुआ जब वे फ्लिपकार्ट के टेक स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम, फ्लिपकार्ट लीप का हिस्सा थे और हमें फ्लिपकार्ट ग्रुप में टीम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Apr 2022, 05:10:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.