News Nation Logo
Banner

फेंडा ऑडियो ने पेश किया शक्तिशाली साउंडबार एचटी-330

फेंडा ऑडियो ने पेश किया शक्तिशाली साउंडबार एचटी-330

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Aug 2021, 08:00:02 PM
Fenda Audio

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: भारत के प्रमुख ऑडियो सॉल्यूशंस ब्रांड फेंडा ऑडियो (एफ-एंड-डी) ने शक्तिशाली और मल्टीफंक्शनल साउंडबार के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए एक और शक्तिशाली उत्पाद एचटी-330 साउंडबार लॉन्च करने की घोषणा की है।

एफ-एंड-डी एचटी-330 साउंडबार को आदर्श रूप से आपके घर या टैरेस पार्टियों में बढ़िया संगीत की आवश्यकता को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। कई कनेक्टिविटी विकल्पों से लैस, उपयोगकर्ता इस साउंडबार को ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे यह किसी भी टीवी, लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। उन लोगों के लिए जो केवल प्लग एंड प्ले पसंद करते हैं, साउंडबार एमपी3/डब्लूएमए दोहरे प्रारूप डिकोडिंग के साथ एक यूएसबी रीडर के साथ भी कुशलता से काम करता है।

नए लॉन्च पर बोलते हुए फेंडा ऑडियो के मार्केटिंग मैनेजर, पंकज कुशवाहा ने कहा, हम एफ-एंड-डी में हम अपने ग्राहकों को लागत प्रभावी कीमतों पर सर्वोत्तम तकनीक और गुणवत्ता प्रदान करना चाहते हैं। हम लगातार इनोवेशन पर काम करते हैं और उसी का लक्ष्य रखते हैं; हम हर घर के लिए हाई-एंड उत्पाद बनाने की अपनी दीर्घकालिक रणनीति को सक्रिय रूप से आगे बढ़ा रहे हैं।

इस साउंडबार के साथ आप घर पर एक नए स्तर के इमर्सिव, सिनेमाई ऑडियो अनुभव की खोज कर सकते हैं। इसके लिए इसके 80 वाट पावर आउटपुट और सबवूफर के 6.5 बास ड्राइवर शानदार काम करते हैं और रॉक-द-रूफ संगीत प्रदान करते है। साउंडबार का डिस्प्ले पैनल इसके अंदर रखा गया है और इसमें फ्रंट पैनल पर एक अच्छे व्यूइंग एंगल के साथ एक चमकदार एलईडी डिस्प्ले है।

एफ-एंड-डी एचटी-330 का बाजार मूल्य 9,990 रुपये है, लेकिन कंपनी के विशेष ऑफर के एक भाग के रूप में; ग्राहक इस साउंडबार को 7,999 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। उत्पाद कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, और 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Aug 2021, 08:00:02 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो