News Nation Logo
Banner

Facebook पर इवेंट्स का आनंद लेने के लिए दोस्तों को यूं भेजे इनवाइट, आया नया फीचर

फेसबुक एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिसके तहत यूजर्स जिस इवेंट में अपने दोस्तों के साथ जाना चाहते हैं, उसे वे अपनी स्टोरीज पर शेयर कर अपने फ्रेंड्स को उस कार्यक्रम में जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं.

IANS | Updated on: 15 Jan 2019, 06:34:54 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

सैन फ्रांसिस्को:

फेसबुक (Facebook) एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिसके तहत यूजर्स जिस इवेंट में अपने दोस्तों के साथ जाना चाहते हैं, उसे वे अपनी स्टोरीज पर शेयर कर अपने फ्रेंड्स को उस कार्यक्रम में जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं. 'टैकक्रंच' की सोमवार की रपट के अनुसार, परीक्षण में एक नया विकल्प 'शेयर टू योर स्टोरीज' आपको फेसबुक के इवेंट पेज पर जाने पर मिलेगा.

रपट में कहा गया है, 'शेयर करने पर आपके फ्रेंड्स को आपकी स्टोरी पर एक स्टीकर दिखेगा, जिसमें इवेंट की विस्तृत जानकारी होगी और स्टोरी पर फ्रेंड्स यह बता सकेंगे कि वे इसमें जाना चाहते हैं या नहीं.'

ये भी पढ़ें: Whatsapp जल्द लाने जा रहा है ये हाईटेक फीचर, चैट पढ़ना तो दूर देख भी नहीं पाएगा दूसरा शख्स

फ्रेंड्स स्टीकर पर क्लिक कर इवेंट के पेज पर भी जा सकेंगे. 'द वर्ज' की रपट के अनुसार, 'इसमें इवेंट पेज बनाने और प्रतिक्रिया देने वाले फ्रेंड्स के साथ मैसेंजर पर ग्रुप चैट शुरू करने का लिंक भी दिया गया है.'

फिलहाल यह परीक्षण अमेरिका, मेक्सिको और ब्राजील के यूजर्स के लिए चल रहा है.

नए परीक्षण फीचर का उपयोग करने के लिए इवेंट पेज पर जाकर इवेंट की तारीफ और समय के नीचे दिए गए 'शेयर' बटन पर टेप करने के बाद 'शेयर टू स्टोरी' पर क्लिक करना होगा.

इवेंट में जाने के इच्छुक फ्रेंड्स 'इंटरेस्टेड' पर क्लिक करेंगे और आपको उनकी प्रतिक्रिया दिख जाएगी.

First Published : 15 Jan 2019, 06:33:19 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Facebook
×