logo-image

Twitter के CEO पद से इस्तीफा देंगे एलन मस्क, पोल रिजल्ट के बाद लिया फैसला!

Twitter CEO Elon Musk : यूं तो टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Elon Musk)किसी न किसी वजह को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन जब उन्होंने सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीदा है

Updated on: 21 Dec 2022, 10:17 AM

New Delhi:

Twitter CEO Elon Musk : यूं तो टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) किसी न किसी वजह को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन जब से उन्होंने सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीदा है, तब से उनकी सुर्खियां सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं. जिसके पीछे ट्विटर कंपनी में छंटनी, बदलाव और फिर सब्सक्रिप्शन चार्ज जैसी बातों को बड़ा कारण माना जा रहा है. क्योंकि एलन मस्क अपने चौंकाने वाले फैसलों के लिए जाने जाते हैं, इसलिए उनके द्वारा कराए गए एक पोल के बाद माना जा रहा कि वो ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

 Weather News: दिल्ली-NCR में सर्दी के साथ कोहरे का सितम जारी, जानें अपने शहर का मौसम

दरअसल, एलन मस्क ने ट्विटर पर कराए गए एक पोल के माध्यम से खुद के सीईओ पद से हटने की बात कही थी. जिसमें ज्यादातर यूजर्स ने उनको सीईओ पद से रिजाइन करने के फेवर में वोट दिया है. अब एलन मस्क ने कहा कि वह इस जिम्मेदारी से मुक्त होने पर विचार कर रहे हैं. आपको बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर पर एक्टिव यूजर्स के पीछ एक पोल कराया था, जिसमें उन्होंने पूछा था कि क्या उनको सीईओ पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इस पोल में 58 प्रतिशत यूजर्स ने अपना जवाब हां में दिया था. जबकि 42 प्रतिशत यूजर्स उनके इस फैसले के विरोध में गए थे.

उत्तरी कैलिफोर्निया में भूकंप ने मचाई तबाही, अब तक दो की मौत, कई घायल

हालांकि पोल के रूझान आने के बाद एलन मस्क ने सीईओ पद से इस्तीफा देने की बात कही है. एलन मस्क ने अपने हालिया ट्वीट में कहा है कि जैसे ही मुझे ट्विटर के सीईओ पद के लिए कोई योग्य व्यक्ति मिलता है, वैसे ही वो इस जिम्मेदारी से त्याग पत्र दे देंगे.