logo-image

Elon Musk Vs Mark Zuckerberg: टलता नजर आ रहा महामुकाबला! जकरबर्ग ने मस्क पर कह दी ये बात...

क्या मस्क, जकरबर्ग से डर रहे हैं. दरअसल जकरबर्ग का आरोप है कि मस्क केज फाइट को लेकर सीरियस नहीं है, उन्हें इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

Updated on: 14 Aug 2023, 01:47 PM

नई दिल्ली:

एलन मस्क, मार्क जकरबर्ग के साथ होने वाली केज फाइट को लेकर सीरियस नहीं है. ऐसा उनके हालिया मेटा थ्रेड्स के एक पोस्ट से नजर आ रहा है. दरअसल मेटा के मालिक मार्क जकरबर्ग ने अपने बिल्कुल नए लॉन्च मेटा एप पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने एलन मस्क के साथ केज फाइट का जिक्र करते हुए उन्होंने जताया कि, मस्क इस फाइट को लेकर सीरियस नहीं हैं. जकरबर्ग ने ऐसा इस फाइट में हो रही देरी को देखते हुए कहा है. 

इस  पोस्ट में जकरबर्ग ने लिखा कि 'अगर एलन कसी ऑफिशियल इवेंट और ऐक्चुअल डेट को लेकर गंभीर होते, तो उन्हें मालूम होता कि मुझ तक कैसे पहुंचना है. वरना, आगे बढ़ने का समय आ गया है' जकरबर्ग ने इसी पोस्ट में दोबारा एलन मस्क का जिक्र करते हुए कहा कि वे उन लोगों के साथ कॉम्पिटिशन करने पर ध्यान दे रहे हैं, जो गेम को सीरियस लेते हैं. 

गौरतलब है कि मेटा के थ्रेड्स एप की लॉन्चिंग के बाद से ट्विटर के मालिक एलन मस्क और मेटा के मालिक जकरबर्ग के बीच पब्लिक राइवलरी बढ़ गई है. बीते कई दिनों से दोनों अपने-अपने एप पर एक-दूसरे को लेकर अलग-अलग पोस्ट कर रहे हैं. हालांकि बता दें कि अभी कुछ वक्त पहले ही मस्क ने अपने और जकरबर्ग के बीच केज फाइट का जिक्र किया था, जिसके बाद हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी गर्दन और पीठ के ऊपरी हिस्से का एमआरआई किया जाएगा, जिसके लिए सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है.

वहीं इस लड़ाई पर जकरबर्ग लंबे वक्त से तैयार हैं, उन्होंने कुछ समय पहले ही इस केज फाइट की तारीख 26 अगस्त तय करने का प्रस्ताव दिया था. मगर मस्क ने इस पर कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि जकरबर्ग का आरोप है कि मस्क इसे लेकर तैयार नहीं है, वे कभी सजर्री का बाहना बना रहे हैं, तो कभी उनके बैकयार्ड में एक प्रैक्टिस सेशन की बात कर रहे हैं.