logo-image

डुकाटी पैनिगेल वी4 बाइक की डिमांड बढ़ी, दोबारा से बुकिंग शुरु

इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाटी ने पैनिगेल वी4 बाइक को जनवरी में लॉन्च किया था। कंपनी ने इसके दो मॉडल वी4 और वी4 एस लॉन्च किए थे।

Updated on: 06 Apr 2018, 12:22 PM

नई दिल्ली:

इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाटी ने पैनिगेल वी4 बाइक को जनवरी में लॉन्च किया था। कंपनी ने इसके दो मॉडल वी4 और वी4 एस लॉन्च किए थे। जनवरी में लॉन्च होने के एक हफ्ते में 20 यूनिट्स बिक गए।

कंपनी ने पैनिगेल वी4 मॉडल की बुकिंग को फिर से शुरु कर दिया है। इसके स्टैंडर्ड वी4 मॉडल 20.53 लाख रुपए और वी4 एस मॉडल की कीमत 25.29 लाख रुपए है। ये कीमतें अब तक बरकरार हैं।

डुकाटी का कहना है कि इन बाइक्स की डिमांड अब भी काफी ज्यादा है ऐसे में हमने इन बाइक्स की बुकिंग्स फिर से शुरू करने की घोषणा की है।

फिलहाल इनकी मांग भारत के लिए है और कंपनी भी ग्राहकों की डिमांड को पूरा करेगी। डुकाटी इंडिया के एमडी सर्जी कैनोवास ने बताया कि कहा पैनिगेल वी4 को भारत में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए हमने इसकी बुकिंग फिर से ओपन कर दी है। इन बाइक्स की डिलिवरीज जुलाई 2018 से शुरू हो जाएंगी।

पैनिगेल वी4 और पैनिगेल वी4 एस में 1103 सीसी का 90 डिग्री वी4 इंजन दिया गया है जो 211 बीएचपी की पावर और 124 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में क्विक शिफ्टर, कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्लाइड कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए हैं।

पैनिगेल वी4 का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर से होगा।

और पढ़ेंः फेसबुक डेटा लीक: ज़ुकरबर्ग ने कहा- भारत समेत कई देशों में चुनावों के मद्देनजर बढ़ाई जा रही सुरक्षा