News Nation Logo
Banner

डिजो ने भारत में दो नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स का किया अनावरण

डिजो ने भारत में दो नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स का किया अनावरण

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 01 Sep 2021, 06:55:01 PM
DIZO unveil

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी रियलमी के ब्रांड डिजो ने बुधवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए दो नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स- गोपॉड्स नियो और गोपॉड्स लॉन्च किया, जिनकी कीमत 2,499 और 3,299 रुपये है।

गोपॉड्स निओ 10 सितंबर से गहरे नीले और ऑरोरा रंगों में उपलब्ध होगा। जबकि गोपोड्स 6 सितंबर से स्मोकी ग्रे और क्रीम व्हाइट कलर में उपलब्ध होंगे। दोनों ईयरबड्स को फ्लिपकार्ट के साथ-साथ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

डिजो इंडिया के सीईओ अभिलाष पांडा ने कहा, हम टीडब्ल्यूएस के दो नए विकल्प लॉन्च कर रहे हैं, जो एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ हैं।

पांडा ने कहा।,हालांकि,डिजो गोपॉड्स उन उपभोक्ताओं के लिए है जो अत्याधुनिक तकनीक और प्रीमियम डिजाइन की तलाश में हैं, जबकि डिजो गोपॉड्स निओ मूल्य-संवेदनशील उपभोक्ताओं के लिए सबसे उपयुक्त है, जो तकनीक-भारी लेकिन ट्रेंडी डिजाइन पसंद करेंगे,

डिजो गोपॉड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन तकनीक और शोर को 25डीबी तक कम करने की क्षमता प्रदान करता है। इसमें एक पारदर्शिता मोड भी है।

इसके अतिरिक्त, कॉल के लिए डुअल माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) एल्गोरिथम है जो उपयोगकर्ताओं को शानदार ध्वनि पिक-अप देता है और कॉल के दौरान परिवेशी शोर में कमी में मदद करता है।

कंपनी ने कहा कि 10 मिमी ड्राइवर और बास बूस्ट प्लस एल्गोरिथम के साथ संचालित, डिजो गोपॉड्स निओ को एक आकर्षक संगीत अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है, यहां तक कि रॉक कॉन्सर्ट जैसे बास-भारी संगीत, कभी भी और कहीं भी सुन सकते हैं।

ईयरबड्स प्रत्येक ईयरबड के लिए 40एमएएच की बैटरी और चाजिर्ंग केस में 400एमएएच की बैटरी से लैस हैं।

कंपनी ने अपनी स्मार्ट केयर श्रेणी के तहत दो नए उत्पादों में डिजो बियर्ड ट्रिमर प्लस और डिजो हेयर ड्रायर का अनावरण किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 01 Sep 2021, 06:55:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×