logo-image

कोरोना के मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार के सभी विभागों के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

कोरोना के मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार के सभी विभागों के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

Updated on: 06 Jan 2022, 03:10 AM

नई दिल्ली 2 दिसंबर:

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार के सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां अगले आदेश तक रद्द कर दी गई हैं। दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर सरकार ने यह कदम उठाया गया है।

दिल्ली सरकार ने यह आदेश जारी किया कि,अगले आदेश तक मेडिकल लीव को छोड़ कोई और छुट्टी नहीं दी जाएगी और अधिकारियों, कर्मचारियों को दिल्ली से बाहर कहीं और जाने की अनुमति नहीं होगी।

दरअसल पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोविड केस 10 हजार के पार दर्ज किए गए हैं, वहीं 8 मरीजों की मृत्यु भी हुई है। राज्य में अब संक्रमण दर साढ़े 11 फीसदी से अधिक पहुंच गई है। वहीं दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कारण हुई कुल मृत्यु का आंकड़ा 25,121 पर हो गया है। वहीं पिछले 24 घण्टे में कुल 2239 मरीज ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं।

दूसरी ओर राजधानी में कोरोना की संक्रमण दर 11.88 फीसदी हो गई हैं, साथ ही पिछले 24 घण्टे में 10665 नए मामले सामने आए हैं। वहीं दिल्ली में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 23307 हो गई है।

इसके अलावा दिल्ली के विभिन्न कोविड अस्पतालों में कुल 782 मरीज मौजूदा वक्त में भर्ती हैं। इनमें कुल 103 मरीज दिल्ली के बाहर से हैं और 610 मरीज दिल्ली राज्य से हैं। साथ ही 551 मरीज बिना ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, वहीं 140 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं और 22 मरीज वेंटिलेटर पर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.