logo-image

केजरीवाल ने दी नए साल की शुभकामनाएं, कोविड पर अंकुश लगाने के लिए कदम उठाने का आश्वासन दिया

केजरीवाल ने दी नए साल की शुभकामनाएं, कोविड पर अंकुश लगाने के लिए कदम उठाने का आश्वासन दिया

Updated on: 31 Dec 2021, 10:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए राजधानी के लोगों को भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है।

उन्होंने कहा, मैं भारत के सभी लोगों को नए साल की शुभकामनाएं देता हूं। यह नया साल हम सभी के जीवन में नई उम्मीद और खुशियां लेकर आएं।

उन्होंने कहा, दिल्ली में फिर से कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। आपकी सरकार इसके प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है। मैं व्यक्तिगत रूप से तैयारियों को देख रहा हूं और हर निवासी के बारे में बहुत चिंतित हूं।

हमें एक टीम के रूप में एक साथ कोविड -19 के प्रसार को रोकना है और कोई कसर नहीं छोड़नी है। कृपया अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें, मास्क पहनें और समय पर अपनी वैक्सीन की खुराक प्राप्त करें।

उन्होंने कहा, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमारे देश और पूरी दुनिया को जल्द से जल्द महामारी से मुक्ति मिले। एक बार फिर सभी को नव वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। पूरा देश फले-फूले, सभी के जीवन में ढेर सारी समृद्धि हो, सभी स्वस्थ रहें और खुश रहें।

उन्होंने कहा, हम साथ मिलकर कोरोना को फिर से हराएंगे जैसे हमने पहले किया था।

दिल्ली ने गुरुवार को 1,313 ताजा कोविड मामलों की सूचना दी, जो 26 मई के बाद एक दिन में सबसे अधिक मामले हैं। हालांकि, पिछले दो दिनों में कोविड-19 से किसी की मौत नहीं हुई है और मरने वालों की संख्या 25,107 है।

इस बीच, शहर में कोविड संक्रमण की दर 1 प्रतिशत को पार कर गई है और वर्तमान में 1.73 प्रतिशत है, जो पिछले सात महीनों में सबसे अधिक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.