logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूपी में दो दिन में दोगुने हुए कोविड से संक्रमित मामले

यूपी में दो दिन में दोगुने हुए कोविड से संक्रमित मामले

Updated on: 04 Jan 2022, 10:15 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 572 नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं। संक्रमण अब दो दिन से भी कम समय में दोगुने हो रहे हैं।

प्रदेश में 30 दिसंबर को 193 नए मामले सामने आए थे। वहीं, 385 मामले नए साल के पहले दिन सामने के हैं।

आधिकारिक बुलेटिन के अनुसार, 64 प्रतिशत मामले सोमवार को प्रदेश के चार शहरों से आए हैं, जिसमें गाजियाबाद (130), गौतमबुद्ध नगर (101), लखनऊ (86) और मेरठ (49) हैं।

दिसंबर 2021 के कोविड-19 के आंकड़ों को अगर देखे तो राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या में छह गुना वृद्धि हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.