logo-image

2021 में कू ऐप पर कोविड-19, यूपी चुनाव 2022 सबसे अधिक ट्रेंड में रहा

2021 में कू ऐप पर कोविड-19, यूपी चुनाव 2022 सबसे अधिक ट्रेंड में रहा

Updated on: 31 Dec 2021, 07:40 PM

नई दिल्ली:

होमग्रोन माइक्रो-ब्लॉगिंगप्लेटफॉर्म कू ने शुक्रवार को कहा कि 2021 में इस प्लेटफॉर्म पर कोविड-19 और यूपी चुनाव 2022 जैसे विषय सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहे।

कंपनी ने एक नई रिपोर्ट जारी की है, जो इस बात को उजागर करती है कि भाषाई विविधताओं में भारतीय कैसे सोचते हैं, महसूस करते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, कू ऐप पर कोविड-19, टोक्यो 2020, आईपीएल2021, यूपीचुनाव 2022, लखीमपुरखीरी ने सबसे ज्यादा ट्रेंड किया।

विराट कोहली और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा मंच पर सबसे अधिक उल्लेखित हस्तियों में से थे।

कंपनी ने कहा कि कविता ने मंच पर हिंदी समुदाय में बहुत उत्साह पैदा किया, क्योंकि यूजरों ने शायरी, गजल, दोहा और कविता के माध्यम से अपनी रचनात्मकता को उजागर किया।

वास्तव में, इंसानों के पाखंड पर अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर का काव्य कू हिंदी समुदाय में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले में से एक था।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, जिनका अक्टूबर में निधन हो गया था, मंच पर कन्नड़ समुदाय के बीच सबसे ज्यादा प्रसिद्ध थे।

आगामी फिल्म आरआरआर तेलुगु समुदाय के बीच ट्रेंड कर रही है, जिसमें उपयोगकर्ता अपनी मातृभाषा में अपने विचार और उत्साह साझा कर रहे हैं।

--अईएएनएस

एचके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.