logo-image

गौतमबुद्धनगर: कोरोना के 1626 नए मरीजों की पुष्टि, यूपी में अकेले जिले में सबसे अधिक मामले

गौतमबुद्धनगर: कोरोना के 1626 नए मरीजों की पुष्टि, यूपी में अकेले जिले में सबसे अधिक मामले

Updated on: 13 Jan 2022, 11:15 PM

गौतमबुद्ध नगर:

देशभर में कोरोना के आंकड़े नए आयाम पार कर रहे हैं, इसी बीच उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में अकेले 10 हजार से अधिक सक्रिय मामले हो गए हैं। गुरुवार को 1626 कोरोना के नए मरीज सामने आए।

प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 10717 है। यानी पूरे प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले को छोड़ कर किसी अन्य जिले में इतने सक्रिय मामले नहीं हैं। इसके बाद लखनऊ में 10241 सबसे अधिक सक्रिय मामले हैं।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में जिले में 1626 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं गाजियाबाद में 1678 मामलों की पुष्टि हुई है। हालांकि लखनऊ में आज सभी जिलों के मुकाबले सबसे अधिक 2213 नए मरीज सामने आए हैं।

गौतमबुद्धनगर जिले में 207 मरीज ठीक होकर वापस गए हैं। हालांकि जिले में गुरुवार को कोई मृत्यु दर्ज नहीं की गई है। उधर, बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला अस्पताल के गेट पर कोविड-19 टेस्ट, फीवर डेस्क समेत कई सुविधा शुरू कर दी गई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.