logo-image

क्लब हाउस जल्द ही शीर्ष चैट रूम के लिंक पिन फीचर करेगा रोलआउट

क्लब हाउस जल्द ही शीर्ष चैट रूम के लिंक पिन फीचर करेगा रोलआउट

Updated on: 24 Oct 2021, 03:05 PM

सैन फ्रांसिस्को:

लोकप्रिय ऑडियो चैट ऐप क्लबहाउस लोगों के लिए बाहरी लिंक शेयर करना और प्लेटफॉर्म पर अपने काम का मुद्रीकरण करना संभव बना रहा है।

यह फीचर आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के लिए 27 अक्टूबर से रोल आउट होगा।

द वर्ज के अनुसार, क्लब हाउस के सीईओ पॉल डेविसन और मार्केटिंग के वैश्विक प्रमुख माया वॉटसन ने एक नई पिन किए गए लिंक फीचर की घोषणा की, जो मॉडरेटर को एक शीर्ष रूम चैट पर बाहरी लिंक शेयर करने की अनुमति देगा।

ये लिंक श्रोताओं को किसी भी मॉडरेटर को निर्देशित कर सकते हैं, जैसे पैट्रियन पेज, समाचार लेख या पॉडकास्ट।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि सुरक्षा और संयम कारणों से कुछ लिंक की अनुमति नहीं दी जाएगी।

डेविसन ने स्पष्ट रूप से उन लिंक के प्रकारों का नाम नहीं बताया जिनकी अनुमति नहीं होगी,लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि केवल फैन्स के लिंक स्वीकार नहीं किए जाएंगे क्योंकि पोर्न लिंक प्रतिबंधित है।

कोई भी व्यक्ति लिंक जोड़ सकता है, बदल सकता है या हटा सकता है, जब तक कि वे एक रूम के मॉडरेटर हैं और उनके फोल्लोवर्स की संख्या की परवाह किए बिना।

क्लबहाउस लिंक के माध्यम से होने वाले किसी भी लेन-देन से राजस्व में कटौती नहीं करेगा, हालांकि डेविसन ने कहा कि टीम आने वाले महीनों में उन तरीकों के बारे में समाचार साझा करेगी, जिसमें ऐप स्वयं मुद्रीकरण करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.