logo-image

सिंगापुर में कोरोनावायरस के 3,112 नए मामले

सिंगापुर में कोरोनावायरस के 3,112 नए मामले

Updated on: 31 Oct 2021, 04:30 PM

सिंगापुर:

सिंगापुर में शनिवार को कोरोनावायरस के 3,112 नए मामले सामने आए, जिससे देश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,95,211 हो गई।

स्वास्थ्य मंत्रालय (एमओएच) ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, नए मामलों में से, 2,608 समुदाय में थे, 500 प्रवासी श्रमिक छात्रावास में थे और चार बाहरी मामले थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोनावायरस के वर्तमान में कुल 1,627 मामले हैं। 267 मामले सामान्य वार्ड में हैं, जिन्हें ऑक्सीजन की आवश्यकता है। 69 मामले अस्थिर हैं और आईसीयू में निगरानी में हैं।

कोरोना संक्रमण के कारण जटिलताओं से चौदह संक्रमितों की मौत हो गई, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 394 हो गई।

मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि सिंगापुर में पात्र व्यक्ति 30 अक्टूबर से सिनोवैक-कोरोनावैक वैक्सीन ले सकते हैं। इसके बाद 23 अक्टूबर को सिंगापुर सरकार के बहु-मंत्रालय कार्यबल की घोषणा के बाद 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के लोगों के लिए राष्ट्रीय टीकाकरण कार्यक्रम (एनवीपी) में टीका शामिल करने की घोषणा की गई। और जो ेफठअ के टीके लगाने में असमर्थ हैं।

एमओएच ने कहा कि उसके अध्ययन से पता चला है कि टीकाकरण बूस्टर कोविड -19 संक्रमण और गंभीर बीमारी के खिलाफ महत्वपूर्ण अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.