logo-image

तेजी से बढ़ रहे मामले, बड़ी राजनीतिक सभाओं पर अंकुश जरूरी : कामत

तेजी से बढ़ रहे मामले, बड़ी राजनीतिक सभाओं पर अंकुश जरूरी : कामत

Updated on: 06 Jan 2022, 03:50 PM

पणजी:

गोवा में विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने गुरुवार को भाजपा नीत गठबंधन सरकार से राजनीतिक रैलियों सहित बड़े आयोजनों पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया। राज्य की पॉजिटिविटी दर लगभग 27 प्रतिशत बढ़ गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कामत ने यहां संवाददाताओं से कहा, मुझे लगता है कि इसे गंभीरता से लेने का समय आ गया है। पिछले दो दिनों में मौतें भी होने लगी हैं। मामले कई गुना बढ़ गए हैं और (पॉजिटिविटी) दर 2-3 प्रतिशत से 27 प्रतिशत तक पहुंच गई है। बड़ी चुनावी सभाओं पर प्रतिबंध होना चाहिए।

बुधवार को, गोवा ने 1,002 नए मामले दर्ज किए गए।

कामत ने राज्य में व्यक्तियों के प्रवेश को विनियमित करने में सरकार की गंभीरता पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि गोवा में टीकाकरण प्रमाण पत्र या यात्रियों की निगरानी की जांच अभी केवल हवाई अड्डों पर की जा रही है।

उन्होंने कहा, कोविड के मामले 1000 को पार कर गए हैं। मुझे लगता है कि सभाओं पर प्रतिबंध लगाने की आवश्यकता है। प्रवेश बिंदुओं पर कोई जांच नहीं है। यह केवल हवाई अड्डों पर किया जा रहा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आगामी राज्य विधानसभा चुनावों को स्थगित करना पसंद करेंगे, जो फरवरी में होने वाले हैं, कामत ने कहा कि निर्णय भारत के चुनाव आयोग पर निर्भर करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.