logo-image

जीटीए ऑनलाइन गेम में नए फीचर्स से परेशान हुए गेमर्स, डेवलपर्स ने मांगी माफी

जीटीए ऑनलाइन गेम में नए फीचर्स से परेशान हुए गेमर्स, डेवलपर्स ने मांगी माफी

Updated on: 26 Jan 2023, 06:25 PM

सैन फ्रांसिस्को:

रॉकस्टार गेम्स के लोकप्रिय मल्टीप्लेयर एक्शन-एडवेंचरगेम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो (जीटीए) ऑनलाइन खरीदने वालों ने कई खामियों की सूचना दी है, जिसमें गेम खेलते-खेलते अचानक रुक जाना, गेम के दौरान पैसे की चोरी होना और गेम सर्वर का बैन होना जैसी खामी शामिल है।

ब्लेपिंगकंप्यूटर के अनुसार, नॉर्थ ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी चीट के डेवलपर ने पीसी गेम क्लाइंट में एक नए रिमोट कोड एक्जीक्यूशन भेद्यता का नोट किया, ताकि प्लेयर के करप्ट अकाउंट को बदल सकें और प्रतिबंतिध कर सकें।

मूल रूप से अक्टूबर 2013 में जारी जीटीए ऑनलाइन रॉकस्टार गेम्स की लोकप्रिय एक्शन-एडवेंचर गेम सीरीज का एक मल्टीप्लेयर वर्जन है, जिसमें फ्री अपडेट हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ जीटीए ऑनलाइन चीट डेवलपर ने 20 जनवरी को 2.0.0 रिलीज के हिस्से के रूप में इन नए फीचर्स को जोड़ा था, लेकिन 21 जनवरी को डेवलपर ने इन फीचर्स को हटा दिया और इससे होने वाली समस्याओं के लिए माफी भी मांगी।

एक चेंजलॉग में कहा गया, प्लेयर्स के लिए करप्ट अकाउंट्स को हटा दिया गया।

यह कदम काफी देर से उठाया गया था, क्योंकि कई गेमर्स पहले ही प्रभावित हो चुके थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि समस्या आने पर रॉकस्टार गेम्स सपोर्ट फोरम अकाउंट यूजर्स की शिकायतों से भर गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.