logo-image

Black Friday Sale 2023: सस्ते में मिल रहे Smartphone.. ब्रांडेड कपड़ों पर भी बंपर छूट.. यहां चल रही बड़ी सेल

स्मार्टफोन, वॉशिंग मशीन, कपड़ो की खरीद के लिए ये सबसे बढ़िया टाइम है. क्योंकि कई ई कामर्स साइट्स पर अभी ब्लैक फ्राइडे सेल चल रही है.

Updated on: 24 Nov 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

फेस्टिव सीजन चल रहा है. इस दौरान तमाम ई कामर्स साइट्स ग्राहकों के लिए समय-समय पर सेल और कई ऑफर्स लाती रहती हैं, जिसमें आप बेहद ही कम दाम में कपड़ो, स्मार्टफोन , वॉशिंग मशीन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीद सकते हैं. इस बार भी इन साइट्स ने ब्लैक फ्राइडे सेल की शुरुआत की है, जिसमें तमाम प्रोडक्ट्स की खरीद पर बंपर डिस्काउंट मिल रह है. इस लिस्ट में अमेजन, क्रोमा, सोनी, विजय सेल्स और मिंत्रा जैसे साइट्स पर भी शामिल हैं. तो आइये इन आफर्स और डिस्काउंट के बारे में डिटेल में जानें, साथ ही इनका बंपर लुत्फ उठाएं...

यहां मिल रहा डिस्काउंट

1. अमेजन

मशहूर ई कामर्स साइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए ब्लैक फ्राइडे सेल लाने की तैयारी में है, जिसमें आप इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और होम अप्लायंसेस जैसे तमाम प्रोडक्ट्स काफी ज्यादा सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. खासतौर पर इस प्लेटफॉर्म पर प्राइम मेंबर्स को भारी डिस्काउंट और खास ऑफर्स मिलेंगे. 

2. Croma

क्रोमा भी ब्लैक फ्राइडे सेल के तहत, अपने कस्टमर्स के लिए स्मार्टफोन पर हेवी डिस्काउंट दे रही है, जिसमें आपको 15000 से लेकर 50000 रुपये तक के फोन्स काफी ज्यादा कम कीमत पर खरीद सकते हैं. इन फोन्स में OnePlus, Samsung और रेडमी जैसे ब्राड्स का नाम भी शामिल हैं. 

3. विजय सेल्स

विजय सेल्स द्वारा भी ब्लैक फ्राइडे सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है, जिसके तहत आप स्मार्टफोन से लगाकर लैपटॉप, टीवी, वॉशिंग मशीन तक कई सारे आइटम्स काफी ज्यादा सस्ते में खरीद सकते हैं. साथ ही रेफ्रिजरेटर,ब्लूटूथ नेकबैंड जैसे प्रोडक्ट्स पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. 

4. Tata cliq

ये प्लेटफॉर्म भी ग्राहकों के लिए जबरदस्त ब्लैक फ्राइडे सेल लेकर आई है, जिसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड्स पर जबरदस्त छूट मिल रही है. बता दें कि ये सेल अगले 27 नवंबर से लाइव होने जा रही है. 

5. सोनी

सोनी भी ब्लैक फ्राइडे के मौके पर ग्राहकों को बड़ी खबर देने जा रहा है, खासतौर पर अगर आप गेमिंग के शौकिन हैं तो, सोनी आपके लिए टॉप-टियर गेम्स, हार्डवेयर और गेमिंग कंसोल पर जबरदस्त डिस्काउंट देने जा रहा है.

न सिर्फ इतना, बल्कि ब्लैक फ्राइडे के खास मौके पर कई ब्रांडेड कपड़ों पर भी अच्छे खासे ऑफर्स चल रहे हैं, जिसमें आप बहुत ही कम कीमत में ब्रांडेड कपड़े खरीद सकते हैं. इसके लिए आप Urbanic और Myntra जैसे प्लेटफॉर्म पर विजिट कर सकते हैं.