News Nation Logo
Banner

भारतपे के सीईओ ने कहा- मेरे साथ गाली-गलौज करने वाला वायरल ऑडियो क्लिप फर्जी

भारतपे के सीईओ ने कहा- मेरे साथ गाली-गलौज करने वाला वायरल ऑडियो क्लिप फर्जी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Jan 2022, 01:20:01 PM
BharatPe CEO

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   सोशल मीडिया पर भारतपे के सीईओ अश्नीर ग्रोवर और कोटक समूह के एक कर्मचारी पर परिवार के एक सदस्य द्वारा कथित रूप से गाली-गलौज करने वाली एक ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद, ग्रोवर ने गुरुवार को ट्वीट किया कि यह एक फर्जी ऑडियो था, जो बिटकॉइन के जरिये उनसे पैसे निकालने की कोशिश कर रहा था।

अनवेरिफायड ऑडियो क्लिप इस हफ्ते कथित तौर पर फैशन ई-कॉमर्स फर्म नायका में शेयरों का आवंटन न करने को लेकर वायरल हुई थी, जो हाल ही में सार्वजनिक हुई थी।

वायरल ऑडियो को एक गुमनाम हैंडल द्वारा ट्वीट के साथ पोस्ट किया गया था, कैसे अमीर संस्थापक गरीब बैंक कर्मचारियों के साथ व्यवहार करते हैं।

ग्रोवर ने एक ट्वीट में पोस्ट किया, दोस्तों। चिल! यह कुछ घोटालेबाज द्वारा धन उगाहने की कोशिश कर रहा एक नकली ऑडियो है (बिटकॉइन में 2,40,000 यूएस डॉलर)। मैंने झुकने से इनकार कर दिया और इंटरनेट में पर्याप्त घोटालेबाज हैं :)

उन्होंने अपने और यूनिकॉनबाबा के नाम से जाने वाले स्टार्टअप मार्केटर के बीच कुछ ईमेल एक्सचेंज भी शेयर किए।

एक ईमेल में, यूनिकॉनबाबा ने कथित तौर पर भारतपे के प्रचार और विपणन से संबंधित खर्चो के लिए 200,000 डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा।

कथित ईमेल ग्रोवर द्वारा साझा किया गया, आप 2 साल में आसानी से 800-1,000 संभावित स्टार्टअप सौदों की उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही, मैं इमेज बिल्डिंग रणनीति में आपकी मदद करूंगा जो नेरेटिव को बदल देगा और इसी अवधि में 20-25 पॉजिटिव शाउटआउट और पीआर प्लस दें।

भारतीय स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र में एक मुखर आवाज, ग्रोवर ने हाल ही में मीडिया रिपोर्टों में कहा कि इसने बाजार की आवाज नहीं सुनी और तत्काल लिस्टिंग के लिए बाजार को खराब कर दिया।

उन्होंने पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा के सार्वजनिक पेशकश को गलत कीमत देने के फैसले की आलोचना की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 06 Jan 2022, 01:20:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.