logo-image

कर्नाटक में फर्जी आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट बेचने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

कर्नाटक में फर्जी आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट बेचने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Updated on: 17 Aug 2021, 08:55 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को चेतावनी देते हुए कहा कि बेंगलुरु में नकली आरटी-पीसीआर निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जाएगी।

बोम्मई ने कहा, हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग कोविड संक्रमण की फर्जी निगेटिव रिपोर्ट देने में शामिल हैं। हम बस स्टॉप और रेलवे स्टेशनों के पास निगरानी कर रहे हैं और मैंने इस संबंध में अधिकारियों को दोषियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि नकली निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त करने वालों का फिर से टेस्ट किया जाएगा। कर्नाटक में स्थानीय मीडिया ने एक ऐसे नेटवर्क का पर्दाफाश किया है, जो दूसरे राज्यों से बेंगलुरु आने वालों को नकली निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट बांटने में शामिल हैं।

बोम्मई ने आगे कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव को 75वें स्वतंत्रता दिवस पर घोषित कई योजनाओं को लागू करने का निर्देश दिया था।

उन्होंने यह भी कहा कि तमिलनाडु सरकार की तरह ईंधन पर सेस में कटौती का कोई प्रस्ताव नहीं है। उन्होंने कहा, मैं मंगलवार को उच्च शिक्षा, पीडब्ल्यूडी और हाउसिंग की समीक्षा बैठक कर रहा हूं। बुधवार को अन्य तीन विभागों की समीक्षा करूंगा, हम लोगों तक पहुंचना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.