logo-image

एप्पल वॉच सीरीज 7क्लोन चीन के बाजार में उपलब्ध

एप्पल वॉच सीरीज 7क्लोन चीन के बाजार में उपलब्ध

Updated on: 28 Aug 2021, 01:30 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एप्पल कथित तौर पर इस साल एक नई ऐप्पल वॉच लॉन्च करने की योजना बना रही है और अब आने वाली वॉच सीरीज 7 मॉडल को ऑनलाइन साझा किया गया है, जो डिवाइस के अपेक्षित रीडिजाइन को करीब से देखते हैं।

एक ट्विटर यूजर एटदारेट माजीनबुऑफिशियल द्वारा साझा की गई तस्वीरें और वे नॉक-एफएफ वॉच सीरीज 7 को स्पेस ग्रे, सिल्वर और स्पेस ब्लैक रंगों में दिखाती हैं।

वॉच सीरीज 7 का डिजाइन नेक्स्ट-जेन ऐप्पल वॉच के पहले लीक हुए सीएडी रेंडर्स जैसा दिखता है। यह उम्मीद की जाती है कि एप्पल वॉच आईफोन 12 लाइनअप, आईपोड एयार, आईपोड प्रो और 24-इंच आईमैक की तरह एक चौकोर किनारे का उपयोग करेगी।

माजिन बू ने यह भी उल्लेख किया कि ये एप्पल वॉच सीरीज 7 क्लोन चीन में लगभग 60डॉलर में बिकेंगे।

ऐप्पल वॉच सीरीज 4 के बाद से पेश किए गए मौजूदा 40 मिमी और 44 मीटर विकल्पों की जगह वॉच सीरीज 7 बड़े 41 मिमी और 45 मिमी केस आकार में आने की उम्मीद है। आगामी ऐप्पल वॉच में छोटे बेजेल्स और एक फ्लैट-एज डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है, जो स्वाभाविक रूप से अनुमति देगा प्रदर्शन के लिए थोड़े बड़े सतह क्षेत्र के लिए

एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक छोटी एस7 चिप होने की उम्मीद है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी या अन्य घटकों के लिए अधिक स्थान प्रदान करती है।

इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर एएसई टेक्नोलॉजी से बनाया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल के लघुकरण की अनुमति देगी।

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज भी एक नई लेमिनेशन तकनीक पेश करने की योजना बना रही है जो डिस्प्ले और कवर ग्लास के बीच के अंतर को कम करती है, इस वजह से वॉच की समग्र चेसिस थोड़ी मोटी हो सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.