News Nation Logo

एप्पल टीवी प्लस ऐप अब 2016,2017 एलजी स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध - रिपोर्ट

एप्पल टीवी प्लस ऐप अब 2016,2017 एलजी स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध - रिपोर्ट

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Oct 2021, 01:35:01 PM
Apple TV

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल टीवी ऐप को स्मार्ट टीवी के साथ-साथ थर्ड-पार्टी स्ट्रीमिंग डिवाइस सहित कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रोल आउट कर रहा है,और अब टेक दिग्गज ने चुनिंदा 2016 और 2017 एलजी स्मार्ट टीवी के लिए एक स्केल डाउन ऐप्पल टीवी प्लस ऐप को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

मैकरूमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी यह ऐप जर्मनी, पोलैंड और नॉर्डिक देशों सहित कई क्षेत्रों में एलजी के सामग्री स्टोर पर दिखाई दिया है, और इसके अस्तित्व की पुष्टि एलजी समर्थन दस्तावेज में की गई है।

अपडेट अलग-अलग लोगो और नाम के साथ आता है लेकिन वास्तविक ऐप अनुभव टीवी ऐप के समान दिखाई देता है - सिवाय इसके कि कोई केवल टीवी प्लस सामग्री देख सकता है।

इसके अलावा, द वॉच नाउ और अन्य आईट्यून्स स्टोर टैब बस अनुपस्थित हैं।

इससे पहले, एलजी ने घोषणा की थी कि ऐप्पल टीवी ऐप और साथ में ऐप्पल टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा 80 से अधिक अन्य देशों के साथ अमेरिका में चुनिंदा 2019 एलजी टीवी पर उपलब्ध है।

ऐप्पल टीवी ऐप के साथ, एलजी टीवी मालिक ऐप्पल टीवी चैनलों की सदस्यता भी ऑनलाइन और ऑफलाइन, विज्ञापन-मुक्त और मांग पर उपलब्ध प्रीमियम वीडियो सेवाओं के लिए सीधे सदस्यता ले सकते हैं और अपनी आईट्यून्स वीडियो लाइब्रेरी तक पहुंच सकते हैं और साथ ही 1 से अधिक खरीद या किराए पर ले सकते हैं। 00,000 फिल्में और टीवी शो। कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि एलजी मैजिक रिमोट का एक त्वरित क्लिक इसे शुरू करने के लिए आवश्यक है।

एलजी के सभी 2019 ओलीडी टीवी और नैनोसेल टीवी (श्रृंखला एसएम9एक्स और एसएम8एक्स) पर एयरप्ले और होमकिट को सपोर्ट करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Oct 2021, 01:35:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.