logo-image

एप्पल आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी के साथ मुफ्त एयरपॉड्स पेश करेगा

एप्पल आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी के साथ मुफ्त एयरपॉड्स पेश करेगा

Updated on: 02 Oct 2021, 09:25 PM

नई दिल्ली:

एप्पल त्योहारी सीजन से पहले भारत में आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी की खरीद पर मुफ्त एयरपॉड्स की पेशकश कर रही है।

कंपनी ने अपने इंडिया स्टोर पेज पर फेस्टिव ऑफर का विवरण प्रकाशित किया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि ऑफर की शुरुआत 7 अक्टूबर से होगी।

कंपनी ने अपने पेज पर लिखा, आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी खरीदें और हम से एयरपॉड प्राप्त करें।

5.4-इंच आईफोन 12 मिनी, 6.1-इंच आईफोन 12 को 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ नीले, हरे, काले, सफेद और लाल रंगों में लॉन्च किया गया था, जो क्रमश: 79,900 रुपये और 69,900 रुपये से शुरू होते हैं।

दोनों मॉडलों में एक उन्नत डुअल-कैमरा सिस्टम है, जो एक स्मार्टफोन में शक्तिशाली कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी सुविधाओं और उच्चतम गुणवत्ता वाला वीडियो प्रदान करता है, जिसमें एक शानदार, अधिक इमर्सिव देखने के अनुभव के लिए ओएलईडी के साथ विस्तृत एज-टू-एज सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है।

ए14 बायोनिक - स्मार्टफोन में सबसे तेज चिप - बैटरी जीवन को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करते हुए आईफोन 12 पर हर अनुभव को शक्ति प्रदान करता है।

आईफोन 12 में डॉल्बी विजन के साथ एचडीआर वीडियो शूट करने वाला पहला कैमरा है और यह दुनिया का पहला और एकमात्र डिवाइस है जो एंड-टू-एंड डॉल्बी विजन अनुभव को सक्षम करता है।

हाल ही में, कंपनी ने आईफोन 13 सीरीज का अनावरण किया है, जिसमें एक छोटा नॉच, रिप्लेस्ड रियर कैमरा और बेहतर परफॉर्मेस है।

आईफोन 13 को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी शुरुआत 128जीबी वेरिएंट से होती है। यह 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध है और पिंक, ब्लू, मिडनाइट, स्टारलाइट और (प्रोडक्ट) रेड में आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.