logo-image

अगले साल वॉच एसई 2 लॉन्च करेगा एप्पल : रिपोर्ट

अगले साल वॉच एसई 2 लॉन्च करेगा एप्पल : रिपोर्ट

Updated on: 07 Dec 2021, 12:15 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एप्पल ने हाल ही में वॉच सीरीज 7 लाइनअप लॉन्च किया था और अब कंपनी वॉच एसई का एक अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे वॉच एसई 2 नाम दिया जा सकता है।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, पावर ऑन न्यूजलेटर के लेटेस्ट संस्करण में मार्क गुरमन ने कहा कि अगले साल एप्पल वॉच एसई के लिए एप्पल वॉच सीरीज 8 के साथ एक अपडेट लॉन्च कर सकता है।

एप्पल वॉच एसई 2 मूल एसई मॉडल के अनुरूप होगा जिसे वर्ष 2020 में लॉन्च किया गया था।

मूल एप्पल वॉच एसई 2 में नियमित एप्पल वॉच मॉडल के समान डिजाइन हैं, लेकिन कुछ उन्नत सुविधाओं की कमी है जिसमें हमेशा ऑन डिस्प्ले, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और ईसीजी कार्यक्षमता शामिल है।

इसके अलावा, एप्पल स्पोर्ट्स एथलीटों के उद्देश्य से एक पूरी तरह से नई एप्पल वॉच की भी योजना बना रहा है। इसमें एक रग्गेडाइज्ड डिजाइन होगा जिसमें एक ऐसा केस हो सकता है जो खरोंच, डेंट, फॉल्स और बहुत कुछ के लिए अधिक प्रतिरोधी हो।

इस बीच, एप्पल वॉच 8 को सेंसर विभाग में भी कुछ मेजर केपेबिलिटी अपग्रेड्स मिलने की उम्मीद है।

एप्पल के आपूर्तिकर्ता कथित तौर पर एप्पल वॉच सीरीज 8 में नेक्स्ट जनरेशन के सेंसर के लिए पुर्जे विकसित कर रहे हैं जो यूजर्स को उनके ब्लड शुगर के स्तर को मापने की अनुमति देगा।

वर्तमान में, क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज के पास स्मार्टवॉच के तीन लाइनअप एप्पल वॉच सीरीज 7, एप्पल वॉच सीरीज 3 और एप्पल वॉच एसई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.