logo-image

एप्पल ने आईओएस 14.7 को मैगसेफ बैटरी पैक के सपोर्ट के साथ पेश किया

एप्पल ने आईओएस 14.7 को मैगसेफ बैटरी पैक के सपोर्ट के साथ पेश किया

Updated on: 20 Jul 2021, 02:10 PM

सैन फ्रांसिस्को:

बीटा टेस्टिंग के बाद, ऐप्पल अब आईओएस 14.7 को यूजर्स के लिए जारी कर रहा है, जो आईफोन 12 के लिए मैगसेफ बैटरी पैक और भी बहुत कुछ इस्तेमाल के लिए सपोर्ट करेगा।

रिपोर्ट 9टू5गूगल के मुताबिक, मई में आईओएस 14.6 को यूजर्स के लिए जारी करने के बाद, आईओएस 14.7 आईफोन यूजर्स के लिए एक और अपडेट है। यहां सबसे बड़े बदलावों में से एक आईफोन 12 के लिए नए मैगसेफ बैटरी पैक के लिए स्पोर्ट करेगा, जो पहले से ही शुरूआती बायर्स तक पहुंचना शुरू हो गया है।

नया अपडेट दो अलग-अलग ऐप्पल कार्ड को मर्ज करने और एक साथ, खुद को ही जोड़ने वाला अकाउंनट बनाने के लिए भी स्पोर्ट करता है। यह प्रोसेस क्रेडिट लाइन को जोड़ती है और इसे अपडेट किए गए वॉलेट एप्लिकेशन में पाया जा सकता है।

यूजर्स अपने आईफोन को सेटिंग ऐप में जाकर चूजिंग जनरल, फिर सॉ़फ्टवेयर अपडेट चूज अपडेट कर सकते हैं।

नए अपडेट के साथ, यूजर्स होम एप्लिकेशन के लिए होमपॉड यूजर्स के लिए एक नया टाइमर मैनेजमेंट फीचर देगा। यह आपके आईफोन और आईपोड पर होम ऐप का यूज करके और टाइमर की सेटिंग कर सकते है।

नया अपडेट उपयोगकतार्ओं को कनाडा, फ्रांस, इटली, नीदरलैंड, दक्षिण कोरिया और स्पेन के लिए मौसम और मानचित्र में वायु गुणवत्ता की जानकारी देखने की अनुमति देता है।

द वर्ज के अनुसार, 14.7 में शामिल कुछ सुविधाएँ आईओएस 15 बीटा चलाने वालों के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

एप्पल के सिक्योरिटी अपडेट में कहा गया है कि, आईपोडस का लेटेस्ट वर्जन अभी भी 14.6 काम करता है। इसलिए आईपोड यूजर्स को अपने डिवाइस में अपडेट को रोल आउट करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.