News Nation Logo
Banner

Apple ने YouTube channel लांच किया, वीडियोज होंगे विज्ञापन मुक्त

एप्पल का नया डियाइन किया हुआ टीवी एप पिछले साल मई में लांच किया गया था, जो कि टीवी ओएस 12.3 का हिस्सा है.

IANS | Updated on: 25 Apr 2019, 07:30:42 AM
Apple

Apple

सैन फ्रांसिस्को:

प्रतिस्पर्धी कंटेंट स्ट्रीमिंग बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करते हुए एप्पल ने गूगल के स्वामित्व वाले कंटेंट शेयरिंग प्लेटफार्म यूट्यूब पर बिना किसी शोर-शराबे के एप्पल 'टीवी चैनल' लांच किया है. मैकस्टोरीज की मंगलवार की रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल का यूट्यूब पर चैनल आईफोन-मेकर के टीवी एप को समर्पित है. जिस पर झलकियां, दृश्य के पीछे की कमेंट्री, साक्षात्कार, शो क्लिप्स और वीडियोज शामिल हैं, जो एप्पल के खुद के ऑरिजिनल कंटेट प्रयासों को हाईलाइट करता है. जिसमें एप्पल टीवीप्लस ट्रेलर और कारपूल कराओके प्रीव्यूज शामिल हैं.

इस चैनल पर दिखाए जानेवाले सभी वीडियोज विज्ञापन मुक्त हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि यह अजीब है कि चैनल जहां एप्पल टीवी की सेवाओं को बढ़ावा दे रहा है, इस पर दिखाए जा रहे ज्यादातर वीडियोज सेवा के एप पर उपलब्ध नहीं हैं. इसी प्रकार से यूट्यूब पर दिखाए जा रहे ज्यादातर ट्रेलर उसके टीवी एप पर उपलब्ध नहीं हैं.

एप्पल का नया डियाइन किया हुआ टीवी एप पिछले साल मई में लांच किया गया था, जो कि टीवी ओएस 12.3 का हिस्सा है. एप्पल साल 2019 के अंत तक अपनी स्ट्रीमिंग सेवा टीवी प्लस लांच करेगी.

First Published : 25 Apr 2019, 07:26:48 AM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो