logo-image

एप्पल ने नया लिमिटेड-एडिशन बीट्स स्टूडियो बड्स किया लॉन्च

एप्पल ने नया लिमिटेड-एडिशन बीट्स स्टूडियो बड्स किया लॉन्च

Updated on: 01 Dec 2021, 01:55 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एप्पल के स्वामित्व वाली ऑडियो एक्सेसरीज निर्माता बीट्स ने कपड़ों के स्टोर यूनियन के सहयोग से एक नया लिमिटेड-एडिशन बीट्स स्टूडियो बड्स लॉन्च किया है।

लिमिटेड-एडिशन बीट्स स्टूडियो बड्स यूनियन की 30वीं वर्षगांठ को चिह्न्ति करता है, जिसमें एक बोल्ड लाल, काले और हरे रंग की डिजाइन और पैकेजिंग है जो पैन-अफ्रीकी ध्वज से प्रेरणा लेती है।

नई बड्स विशेष रूप से यूनियन के लॉस एंजिल्स और टोक्यो स्टोर्स पर और इसकी वेबसाइट पर 1 दिसंबर से उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत यूएस में 149.99 डॉलर निर्धारित की गई है।

कंपनी का दावा है कि बीट्स स्टूडियो बड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलिंग और ट्रांसपेरेंसी मोड की सुविधा के लिए 100 प्रतिशत ट्र वायरलेस ईयरबड हैं। छह माइक्रोफोन के साथ, ये ईयरबड बाहरी ध्वनि को अलग करने में सक्षम हैं।

इसके अलावा, ये बड्स एकीकृत एप्पल के फाइंड माई एप्लिकेशन के साथ भी आते हैं। जब इन्हें ब्लूटूथ के माध्यम से जोड़ा जाता है, तो यह उपयोगकर्ता को अपने अंतिम ज्ञात स्थान का उपयोग करके या साउंड के जरिए खोए हुए बीट्स स्टूडियो बड्स का पता लगाने की अनुमति देता है।

इस महीने की शुरुआत में, बीट्स ने चुपचाप तीन हेडफोन- पॉवरबीट्स, बीट्स सोलो प्रो हेडफोन और एंट्री-लेवल बीट्स ईपी हेडफोन को बंद कर दिया।

तीनों उत्पाद अब सीधे एप्पल के ऑनलाइन स्टोरफ्रंट और बीट्स बाय ड्रे वेबसाइट से उपलब्ध नहीं हैं।

ब्रांड ने सोलो प्रो को 2019 में लॉन्च किया था क्योंकि एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन और पॉवरबीट्स वाले पहले सोलो हेडफोन को 2020 में पॉवरबीट्स प्रो से प्रेरित डिजाइन के साथ पेश किया गया था।

इस बीच, बीट्स ईपी, हेडफोन को 2016 में कंपनी के ऑन-ईयर हेडफोन को सस्ते विकल्प के रूप में पेश किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.