News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

10 जनवरी को ऑडियो-आधारित रनिंग फीचर जोड़ेगा एप्पल फिटनेस प्लस

10 जनवरी को ऑडियो-आधारित रनिंग फीचर जोड़ेगा एप्पल फिटनेस प्लस

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Jan 2022, 04:50:01 PM
Apple File

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सैन फ्रांसिस्को: क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एपल ने घोषणा की है कि उसकी फिटनेस सेवा एप्पल फिटनेस प्लस 10 जनवरी को कलेक्शंस और टाइम टू रन सहित नई सुविधाओं को पेश कर रही है।

फिटनेस प्लस लाइब्रेरी से कसरत और ध्यान की एक क्यूरेटेड श्रृंखला है जो यूजर्स को एक लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करने के लिए आयोजित की जाती है।

चलने का समय एक ऑडियो चलाने का अनुभव है जिसे यूजर्स को अधिक सुसंगत और बेहतर रनर्स बनने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें कुछ सबसे उल्लेखनीय शहरों में लोकप्रिय चलने वाले मार्ग हैं।

एप्पल के फिटनेस टेक्नोलॉजीज के उपाध्यक्ष जे ब्लाहनिक ने एक बयान में कहा, इन नए परिवर्धन के साथ, फिटनेस प्लस आपके दिमाग और शरीर को प्रशिक्षित करने के लिए उच्च-गुणवत्ता और विविध सामग्री की सबसे पूर्ण लाइब्रेरी के साथ कहीं भी प्रेरित होना और सक्रिय रहना आसान बनाता है, चाहे आप अपनी फिटनेस यात्रा पर कहीं भी हों।

ब्लाहनिक ने कहा, हम कलेक्शन के साथ लोगों को अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए प्रेरित होने और समृद्ध इतिहास वाले प्रतिष्ठित शहरों की टाइम टू रन की खोज से प्रेरित होने का इंतजार नहीं कर सकते।

कंपनी ने कहा कि लगभग 2,000 स्टूडियो-शैली के कसरत और फिटनेस प्लस में उपलब्ध निर्देशित ध्यान से आकर्षित, संग्रह यूजर्स को प्रेरित होने का एक बिल्कुल नया तरीका प्रदान करेगा, क्योंकि वे अपना अगला कसरत या ध्यान शुरू करते हैं।

कंपनी के अनुसार, फिटनेस प्सल टाइम टू वॉक के तीसरे सीजन को भी पेश करेगा जिसमें रेबेल विल्सन, बर्निस ए किंग और हसन मिन्हाज जैसे मेहमान होंगे, साथ ही ईडी शीरन, फैरेल विलियम्स, शकीरा और के बीटल्स संगीत की विशेषता वाले नए आर्टिस्ट स्पॉटलाइट वर्कआउट भी होंगे।

एप्पल ने कहा कि टाइम टू रन ऑन फिटनेस प्लस एक नया ऑडियो रनिंग अनुभव है जिसे यूजर्स को अधिक सुसंगत और बेहतर रनर बनने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें प्रत्येक एपिसोड कुछ सबसे उल्लेखनीय और प्रतिष्ठित स्थानों में एक लोकप्रिय रनिंग रूट पर केंद्रित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Jan 2022, 04:50:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.