logo-image

एप्पल को इस साल 60 मिलियन आईपैड शिप करने की उम्मीद

एप्पल को इस साल 60 मिलियन आईपैड शिप करने की उम्मीद

Updated on: 24 Aug 2021, 12:30 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एप्पल कथित तौर पर अगले महीने नई 9वीं पीढ़ी के आईपैड को लॉन्च करने की योजना बना रही है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज कैलेंडर 2021 में 60 मिलियन टैबलेट की शिपिंग समाप्त कर सकती है।

इस साल की दूसरी तिमाही के दौरान, आईपैड की बिक्री में साल-दर-साल 79 फीसदी की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई।

डिजी टाइम्स के अनुसार, इस साल शिप किए जा रहे 60 मिलियन एप्पल टैबलेट में 2021 आईपैड मिनी शामिल है। यह अफवाह है कि नए आईपैड मिनी में बड़ा डिस्प्ले और स्लिमर बेजल दिए गए हैं और यह बेहतर प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

नया आईपैड एप्पल पेंसिल को सपोर्ट करेगा, संभवत: समान 3जीबी रैम और समान 8एमपी कैमरा के साथ आएगा। वर्तमान आईपैड ए12 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है, जिसका मतलब है कि आगामी डिवाइस में बेहतर प्रदर्शन और स्टोरेज स्पेस होगा।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि टेक कंपनी भविष्य में अपने आईपैड के लिए टाइटेनियम चेसिस का उपयोग करने पर विचार कर रही है।

एप्पल का वर्तमान आईपैड 329 डॉलर या छात्रों के लिए सिर्फ 299 डॉलर है। एप्पल अगले टैबलेट को छात्रों के लिए तैयार कर रहा है, इसलिए कोई भी वर्तमान के समान मूल्य निर्धारण संरचना की उम्मीद कर सकता है।

एप्पल नई एप्पल वॉच सीरीज 7, आईफोन 13 सीरीज, नए 14-इंच के साथ-साथ 16-इंच मैकबुक प्रो लैपटॉप के साथ 9 वीं पीढ़ी के आईपैड को लॉन्च कर सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.