logo-image

उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू खत्म, आंगनवाड़ी केंद्र खुलेंगे, शासन ने जारी की नई गाइडलाइन

उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू खत्म, आंगनवाड़ी केंद्र खुलेंगे, शासन ने जारी की नई गाइडलाइन

Updated on: 16 Feb 2022, 03:45 PM

देहरादून:

शासन ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण भारत सरकार द्वारा जारी 21 दिसंबर 2021 तथा गृह मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के बाद कोरोना वायरस के चलते दिए गए निर्देश के बाद उत्तराखंड में आज से नए दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। जिसके तहत आज से उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू को समाप्त किया गया है, इसके अलावा राज्य के समस्त जिम, शॉपिंग मॉल, सिनेमा हॉल, स्पा, सलून, सभाकक्ष, मीटिंग हॉल प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए अपनी क्षमता के साथ खुलेंगे।

मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू के द्वारा जारी आदेश के अनुसार राज्य में स्विमिंग पूल, वाटर पार्क 28 फरवरी 2022 तक बंद रहेंगे, इसके अलावा राज्य में स्थित खेल संस्थान, स्टेडियम एवं खेल के मैदान खिलाड़ियों के प्रशिक्षण के लिए अपनी क्षमता के साथ खोले जाएंगे।

राज्य के सभी आंगनवाड़ी केंद्र 1 मार्च 2022 से खुलेंगे। भारत सरकार एवं राज्य सरकार के निकायों द्वारा आयोजित परीक्षा के संचालन की अनुमति प्रदान की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.