logo-image

क्रिप्टो में एक रुपये का निवेश नहीं किया -आनंद महिंद्रा

क्रिप्टो में एक रुपये का निवेश नहीं किया -आनंद महिंद्रा

Updated on: 20 Nov 2021, 03:50 PM

नई दिल्ली:

भारतीय कारोबारी आनंद महिंद्रा ने कहा कि उन्होंने क्रिप्टोकरेंसी में एक भी रुपया निवेश नहीं किया है।

अरबपति ने कुछ स्क्रीन ग्रैब शेयर किए, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने क्रिप्टोक्यूरेंसी में निवेश कर के बहुत पैसा कमाया है।

रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट में कहा गया है कि क्रिप्टो सिक्कों के ऑटो-ट्रेडिंग प्रोग्राम बिटकॉइन एरा का उपयोग करके पैसा कमाया।

आनंद महिंद्रा ने कहा, किसी ने इसे ऑनलाइन देखा और मुझे सचेत किया। मुझे लोगों को जागरूक करने की जरूरत है कि यह पूरी तरह से मनगढ़ंत और धोखाधड़ी है। यह एक फर्जी खबर है। विडंबना यह है कि मैंने क्रिप्टो में एक भी रुपया निवेश नहीं किया है।

फर्जी रिपोर्ट में कहा गया कि आनंद महिंद्रा ने एक टीवी शो के दौरान कहा था कि धन की कमी 3-4 महीनों में किसी को भी करोड़पति में बदल सकती है।

उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि कुछ लोगों का मानना है कि मेरे बयानों को उद्धृत किया जा सकता है और मैंने हमेशा सोशल मीडिया की शक्ति में सूचनाओं को लोकतांत्रिक बनाने और ज्ञान साझा करने में विश्वास किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.