logo-image

गैलेक्सी टैब एस-8 अल्ट्रा पर काम कर रहा सैमसंग: रिपोर्ट

गैलेक्सी टैब एस-8 अल्ट्रा पर काम कर रहा सैमसंग: रिपोर्ट

Updated on: 20 Jan 2022, 01:05 AM

सियोल:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग संभवत: एक फ्लैगशिप गैलेक्सी नॉच टैबलेट पर काम कर रही है, जिसके बारे में जानकारी कथित तौर पर उसकी अपनी वेबसाइट पर लीक हो गई है।

द वर्ज के अनुसार, रिपोर्ट्स की मानें तो इस नए टैबलेट को सैमसंग गैलेक्सी टैब एस-8 अल्ट्रा कहा जाएगा, और इसकी घोषणा अगले महीने की शुरूआत में की जा सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग की साइट पर तस्वीर में दिखाया गया डिजाइन पिछले अक्टूबर में जारी टैबलेट के अनौपचारिक रेंडर, दिसंबर से लीक हुई तस्वीरों और इस महीने से विनफ्यूचर से लीक विवरण से मेल खाता है।

आगामी एंड्राएड टैबलेट में 14.6 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होने की संभावना है, जिसमें 120हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट और 2960 गुणा 1848 का रिजॉल्यूशन होगा। माना जा रहा है कि इस नॉच में 12 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे होंगे।

माना जा रहा है कि टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर, 11,200 एमएएच की बैटरी, 16 जीबी रैम और 512 जीबी तक अतिरिक्त स्टोरेज होगी।

एस पेन सपोर्ट के साथ-साथ वैकल्पिक 5जी और दो रियर कैमरे (13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 6 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड) शामिल बताया जा रहा है।

गैलेक्सी टैब एस 8 अल्ट्रा कथित तौर पर तीन टैबलेट लाइनअप में सबसे ऊपर होगा, जिसमें टैब एस 8 और टैब एस 8 प्लस शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.