News Nation Logo

सिंगल ऑनलाइन किराना स्टोर अमेजन फ्रेश हुआ लाइव

सिंगल ऑनलाइन किराना स्टोर अमेजन फ्रेश हुआ लाइव

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 12 Nov 2021, 07:35:02 PM
Amazonphotohttppixabaycom

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: अमेजन ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने किराना स्टोर फ्रेश और पेंट्री को भारत में अमेजन फ्रेश नाम से एकीकृत कर दिया है।

ई-कॉमर्स दिग्गज ने एक बयान में कहा, देश के 300 से अधिक शहरों में उपलब्ध नया स्टोर ग्राहकों को अपराजेय बचत, उत्पादों का विस्तृत चयन और एक ही ऑनलाइन गंतव्य में तेज और सुविधाजनक वितरण विकल्प प्रदान करेगा।

कंपनी ने फरवरी में चुनिंदा शहरों में पेंट्री स्टोर को फ्रेश में एकीकृत करने की घोषणा की।

अमेजन इंडिया के निदेशक और श्रेणी प्रबंधन, सिद्धार्थ नांबियार ने कहा, इस लॉन्च ने हमें अपने समर्पित अमेजन फ्रेश ऐप-इन-ऐप अनुभव के माध्यम से किराने के सामान की खरीदारी के अनुभव को सरल बनाने की अनुमति दी है। आने वाले महीनों में हमें कई नई सुविधाएँ और एन्हांसमेंट देने के लिए तैयार किया है। शानदार बचत की पेशकश के अलावा, अमेजन फ्रेश ऑनलाइन किराने की खरीदारी में आने वाली बाधाओं को भी कम करेगा।

उन्होंने बताया, इस नए लॉन्च के साथ, सभी आइटम ग्राहक के स्थान के आधार पर 1-3 दिनों के बीच एक ही सुविधाजनक शिपमेंट में डिलीवर हो जाएंगे।

अमेजन डॉट इन पर लगभग 65 प्रतिशत ऑर्डर और 85 प्रतिशत से अधिक नए ग्राहक टियर 2 और 3 शहरों से हैं।

नांबियार ने कहा, भुवनेश्वर, पटना और लखनऊ जैसे शीर्ष शहरों में, हमने महामारी के बाद ऑनलाइन किराने की खरीदारी के लिए बहुत कुछ देखा है। हम नए ग्राहकों को अपनाने में और तेजी लाने के लिए इन शहरों में अपनी उपस्थिति और सेवा की गुणवत्ता पर निर्माण करना जारी रखेंगे।

ग्राहकों को अब किराना के लिए एक समर्पित ऐप-इन-ऐप के साथ खरीदारी का एक उन्नत अनुभव मिलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 12 Nov 2021, 07:35:02 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो