logo-image

Amazon पर समर सेल 4 मई से, मिलेंगे कई सस्ते ऑफर

अमेजनडॉटइन ने गुरुवार को अपनी वार्षिक समर सेल की घोषणा की है. यह सेल 4 मई से 7 मई 2019 तक आयोजित की जाएगी.

Updated on: 25 Apr 2019, 08:28 PM

नई दिल्ली:

अमेजनडॉटइन ने गुरुवार को अपनी वार्षिक समर सेल की घोषणा की है. यह सेल 4 मई से 7 मई 2019 तक आयोजित की जाएगी. प्राइम मेंबर्स को इस सेल का 3 मई को दोपहर 12 बजे से अर्ली एक्सेस मिलेगा.सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, लार्ज एप्लायंसेज, टीवी, स्पोर्ट्स और फिटनेस समेत अन्य पर हजारों डील्स मिलेंगे. इस दौरान ग्राहक अमेजन पर 17 करोड़ से अधिक उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं. 

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (कैटेगरी मैनेजमेंट) मनीष तिवारी ने कहा, "अमेजन समर सेल को उन सभी उत्पादों को पेश करने के लिये निर्मित किया गया है, जिनकी तलाश ग्राहकों को इस सीजन में होती है. इस सेल में बेहतरीन डील्स, इंस्टैंट डिस्काउंट्स, नो कॉस्ट ईएमआई और सुविधाजनक एक्सचेंज ऑप्शन्स मिलेंगे." 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अमेजन समर सेल के दौरान वनप्लस, एप्पल, सैमसंग, रियलमी, ओप्पो, श्याओमी, लिवाइस, रो, हश पपीज, सिम्बल, यूसीबी, प्यूमा, वेरोमोडा, फॉसिल, यूएसपोलो, बीइंग ह्युमन, जैक एंड जोन्स, रैंगलर, बीबा, ऑरेला, जेबीएल, बोस, सनी, एलजी, बीपीएल, टीसीएल, बोश, वर्लपूल, वोल्टास, निविया और अन्य ब्रांड्स पर भारी छूट मिलेगी. 

कंपनी ने कहा कि समर सेल के दौरान शॉपिंग करने वाले ग्राहक एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्डस पर 10 फीसदी का अतिरिक्त इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं. ग्राहक बजाज फिनसर्व कार्ड और चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्डस का इस्तेमाल कर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ 10 करोड़ से अधिक उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं.