logo-image

Amazon Great Indian Sale: लेनोवो के8 नोट से लेकर एप्पल आईफोन 8 तक, यहां जानिए टॉप डील्स

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 4 से 8 अक्टूबर तक चलेगा। सेल में मोबाइल्स पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Updated on: 04 Oct 2017, 12:59 PM

नई दिल्ली:

दिवाली से पहले अपने ई-बायर्स को लुभाने के लिए अमेजन ने 'ग्रेट इंडियन सेल' की शुरुआत की है। स्मार्टफोन, गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक सामान पर अच्छी डील्स के साथ यहां और भी बहुत कुछ है।

अमेजन का ये ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 4 अक्टूबर से शुरू होकर 8 अक्टूबर तक चलेगा। ख़ास बात ये है कि इस सेल में डिस्काउंट के अलावा कैशबैक भी मिलेगा।

अमेजन के अपने पे वॉलेट 'अमेजन पे' से पेमेंट करने पर 15 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा। सेल में मोबाइल्स पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सेल में Lenovo K8 Note पर 2 हजार रुपये की छूट के साथ इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। डुअल सिम वाला लेनोवो के8 नोट एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलने वाला फोन है। इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है।

Xiaomi Redmi 4 पर भी 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपए राखी गयी है, जो कि फायदे का सौदा है। फोन की वास्तविक कीमत 10,999 रुपये है।

वहीं मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में से एयर कंडीशनर खरीदने पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। टीवी खरीदने पर भी 40 फीसदी तक का ही डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सेल में से लेपटॉप खरीदने पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा स्टोरेज डिवाइस पर भी 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मर्सिडीज ने भारत में लॉन्च की 42 लाख रुपए कीमत की 'सी एडिशन'

हैडफोन या स्पीकर खरीदने पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं नेटवर्किंग डिवाइस पर भी 60 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन नो कॉस्ट EMI भी ऑफर करेगी। अमेजन की हालिया सेल में लॉर्ज अप्लायंसेज और स्मार्टफोन बेस्ट सेलिंग प्रॉडक्ट्स थे।

इसके अलावा सैमसंग, सोनी, HP, LG, नोकिया और एप्पल जैसे प्रॉडक्ट ब्रांड पर भी ईकॉमर्स कंपनी भारी छूट दे रही है। प्रमोशनल बैनर में आईफोन और PS4 जैसे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। इसके अलावा, वनप्लस, डेल, ऑनर और विवो जैसे दूसरे ब्रांड्स भी बैनर में देखे जा सकते हैं।

गल 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगा Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन