logo-image

Amazon freedom Sale: स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं 40 प्रतिशत तक के डिस्काउंट, बस 2 दिन बाकी

अमेजॉन फ्रीडम सेल के सबसे बहतरीन आफर्स की बात करें तो लोगों को स्मार्टफोन, टीवी पर भारी छूट दी जा रही है।

Updated on: 10 Aug 2018, 09:24 AM

नई दिल्ली:

अमेजॉन फ्रीडम सेल 09 अगस्त से शुरू हो गई है। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आई यह सेल 12 अगस्त तक चलेगी। अमेजॉन सेल में न केवल इलेक्ट्रानिक के सामान पर भारी छूट दी जा रही है। बल्कि घर में इस्तेमाल होने वाले छोटे से छोटे सामान पर भी आर्कषक छूट दी जा रही है। अमेजॉन फ्रीडम सेल के सबसे बहतरीन आफर्स की बात करें तो लोगों को स्मार्टफोन, टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। जिसमें न केवल एमआरपी पर छूट दी जा रही है, बल्कि बढ़िया एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

सभी ऑडर्स पर स्टेट बैंक के क्रेडिट और डेबिड कार्ड से ऑनलाइन पेमेंट करने पर ग्राहकों को एक्सट्रा 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्कांउट मिल रहा है। वहीं अमेजॉन पे से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है।

और पढ़ें- Flipkart देगी Amazon और BigBasket को टक्कर, ग्रोसरी कारोबार में उतरी कंपनी

स्मार्टफोन पर पहले ही दिन कुछ ब्लॉकबस्टर डील देखने के मिली। 

सेल में नया लॉन्च हुआ हॉनर 7X फोन केवल अमेजॉन पर ही खरीदा जा सकता है। 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 10,999 रुपये में मिल रहा है जबकि इसकी कीमत 16,999 रुपये है। हॉनर व्यू 10 128GB फोन भी अमेजॉन सेल में 24,999 रुपये में मिल रहा है जबकि इसकी कीमत 35,999 रुपये है।

इसके साथ-साथ अमेजॉन के ब्रांड वाले 10.or G का 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट 6,999 रुपये में मिल रहा है जबकि इसकी कीमत 13,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन 7 प्राइम 64 जीबी फोन की कीमत 14,990 रुपये है लेकिन फ्रीडम सेल में इसे 11,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

अमेजॉन की वेबसाइट पर देखें सभी आकर्षक डील।

और पढ़ें- तीन तलाक बिल आज राज्य सभा में होगा पेश, अब मजिस्ट्रेट दे सकेंगे जमानत

अगर आप टीवी खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं तो अमेजन सेल में टीवी और अन्य उपकरणों पर 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ उठा सकते हैं। 35 ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर बिना किसी ब्याज वाली ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

पेटीएम पर भी फ्रीडम कैशबैक सेल 8 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक शुरू होने जा रही है, जबकि फ्लिपकार्ट की बात करें तो बिग फ्रीडम सेल की शुरूआत 10 अगस्त से लेकर 12 अगस्त तक हो रही है। सेल में यूजर्स को कई डील्स, कैशबैक डिस्काउंट्स और एक्सचेंज ऑफर दिए जा रहे हैं।