logo-image

एयरटेल का नया प्लान, अनलिमिटेड कॉल के साथ 112 जीबी डेटा

एयरटेल अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। नए प्लान में एयरटेल उपभोक्ताओं को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 4जीबी डेटा देगी।

Updated on: 26 Sep 2017, 04:56 AM

नई दिल्ली:

एयरटेल अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। नए प्लान में एयरटेल उपभोक्ताओं को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 4जीबी डेटा देगी। नए प्लान की वैधता 28 दिनों की है और 999 रुपए में उपभोक्ताओं को कुल 112 जीबी 3जी या 4जी डेटा मिलेगा।

इस पैक से माय एयरटेल ऐप या एयरटेल की वेबसाइट से रीचार्ज कराया जा सकता है। इससे पहले सोमवार को ही इस टेलीकॉम कंपनी ने बोनस 30 जीबी ऑफर का ऐलान किया था। इस ऑफर के तहत कंपनी नए पोस्टपेड ग्राहकों को मुफ्त 30 जीबी डेटा देगी।

एयरटेल का नया 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उन यूज़र के लिए है जो ज़्यादा डेटा की मांग करते हैं। इसके अलावा उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल फोन कॉल की भी सुविधा मिलेगी।

हालांकि, कंपनी ने साफ किया है कि अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी एक सीमा के साथ आती है। हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट मुफ्त कॉल मिनट मिलेंगे और हफ्ते में सीमा 1,000 मिनट की होगी।

अगर मुफ्त कॉल मिनट खत्म हो जाते हैं तो ग्राहक को एयरटेल से एयरटेल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 10 पैसे प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होगा।

और पढ़ेंः शाओमी दिवाली सेल 27 सितंबर से शुरु, 1 रुपये में बिकेंगे शाओमी प्रोडक्ट