logo-image

UberMOTO: गुरुग्राम के बाद नोएडा में भी उबर ने लांच की 'बाइक शेयरिंग' सर्विस

एनसीआर के लोगो की सहूलियत के लिए उबर ने शुक्रवार को नॉएडा और गाजियाबाद में अपना बाइक-शेयरिंग सर्विस UberMOTO लांच किया। उबर ने इस सेवा के लिये न्यूनतम किराया 10 रूपए तय किया है।

Updated on: 23 Jul 2017, 09:54 AM

नई दिल्ली:

एनसीआर के लोगो की सहूलियत के लिए उबर ने शुक्रवार को नोएडा और गाजियाबाद में अपना बाइक-शेयरिंग सर्विस उबर मोटो (UberMOTO) लांच किया। उबर ने इस सेवा के लिये न्यूनतम किराया 10 रूपए तय किया है। आप इसे उबर के ऐप से बुक कर सकते है।

इससे पहले ये सर्विस गुरुग्राम और फरीदाबाद में उपलब्ध है। इस लांच के साथ ही उबर मोटो ने पूरे एनसीआर सर्किल में अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है।

इसमें सेफ्टी फीचर्स का पूरा ख्याल रखा गया है। जीपीएस पहले से ही इनेबल्ड है। आपको उबर मोटो बुक करने पर ड्राइवर और बाइक की पूरी डिटेल्स मिल जाती है। साथ ही आपकी यात्रा कैसी रही इसका फीडबैक भी आप दे सकते है। अपने ट्रिप की डिटेल्स आप अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ भी साझा कर सकते है।

और पढ़े: कितनी सेफ है ओला? कैब ड्राइवर ने डॉक्टर को अगवा कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती

उबर ने अपने बयान में कहा है कि फ़िलहाल ये सर्विस शहर के कुछ ही हिस्सों में उपलब्ध है लेकिन जल्द ही ये पूरे शहर के बाकि हिस्सों में भी लोग इसका लाभ उठा सकेंगे।

दिल्ली एनसीआर रीजन के उबर के जनरल मैनेजर प्रभजीत सिंह ने कहा, ' मैं नोएडा और गाज़ियाबाद में उबर मोटो के लांच को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस से आप आसानी से शहर के एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंच सकते हैं, बिना ट्रैफिक किये। मैं इसके साथ ही सरकार का भी धन्यवाद देता हूं।'

और पढ़े: मारुति सुजुकी बलेनो का ऑटोमैटिक सीवीटी वैरिअंट हुआ लॉन्च, जानिए कीमत