logo-image

श्याओमी ने लॉन्च किया नोट 4, मात्र 12,999 रुपये में मिलेगा यह बेहतरीन फोन

रेडमी नोट 4, नोट 3 की तरह ही यह पूरी तरह से मेटल बॉडी से लैस है जो हाथ में सही तरीके से फिट हो जाती है। इसके किनारे स्लिम हैं।

Updated on: 07 Mar 2017, 12:26 AM

नई दिल्ली:

श्याओमी ने हाई लेवेल स्पेसिफिकेशन्स वाली अपनी फ्लैगशिप डिवाइस रेडमी नोट 4 लांच किया है। रेडमी नोट 4 की कीमत 12,999 रुपये बताया जा रहा है जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी है।

रेडमी नोट 4, नोट 3 की तरह ही यह पूरी तरह से मेटल बॉडी से लैस है जो हाथ में सही तरीके से फिट हो जाती है। इसके किनारे स्लिम हैं तथा इसका अगला हिस्सा 2.5डी कवर्ड ग्लास से लैस है।

इस डिवाइस में हाइब्रिड सिम ट्रे है। इसमें दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड लगाया जा सकता है। इसका स्क्रीन 5.5 इंच है जो फुल एचडी डिस्प्ले वाला है जो बेहद साफ तस्वीरें और वीडियो दिखाती है।

रेडमी नोट 4 में 2 जीबी का ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर जो एसफाल्ट 8 जैसे भारी भरकम गेम को स्मूथ तरीके से संभालने में समर्थ है और इस पर मल्टीटास्किंग बेहद आसान है।

कैमरे की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे और 5 मेगापिक्सल कैमरा आगे है। पिछे का कैमरा दो एलईडी फ्लैश के साथ है और उसका एपरचर एफ 2.0 है, जो पीडीएफ (फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस) तकनीक से लैस है।

इसमें 4,100 एमएएच की बैटरी लगी है जिसे निकाला नहीं जा सकता है। यह बैटरी एक घंटे चार्ज करने पर 100 मिनट का टॉक टाइम देती है। एक बार पूरी तरह चार्ज करने कर इसका जमकर इस्तेमाल करने पर यह 20 घंटों का बैकअप देती है।