logo-image

रिलायंस का 'जियो समर सरप्राइज': अब 15 अप्रैल तक मिलेगा उठाए इस प्राइम मेंबरशिप का लाभ

15 अप्रैल से पहले प्राइम सदस्यता लेते हैं और 99 रुपये के साथ 303 का टैरिफ रिचार्ज कराते हैं तो आपको तीन महीने तक फ्री डेटा मिलेगा जो अब तक मिल रहा है और इसके बाद जुलाई से आपके द्वारा किया गया भुगतान लागू होगा।

Updated on: 01 Apr 2017, 07:12 AM

नई दिल्ली:

जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। अब तक जियो का प्राइम ऑफर ना लेने वालों के लिए 15 अप्रैल तक का टाइम है। जियो ने अपने प्राइम मेंबरशिप प्लान के साथ 303 के रिचार्ज व अन्य प्लान की समय सीमा 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी है। इसके साथ कंपनी नया 'जियो समर सरप्राइज' प्लान ले कर आई है। 

'जियो समर सरप्राइज' ऑफर के तहत 15 अप्रैल से पहले 99 और 303 रुपये का रिचार्ज कराने वाले जियो यूजर्स को अगले तीन महीने तक फ्री सेवाएं मिलेंगी और उनका रिचार्ज के लिए किया गया भुगतान जुलाई महीने से लागू होगा। 

इसे भी पढ़ें: 200 रुपये में साल भर के लिए इंटरनेट डाटा प्लान, डेटाविंड ने लाइसेंस के लिए किया आवेदन

यानी अगर आप 15 अप्रैल से पहले प्राइम सदस्यता लेते हैं और 99 रुपये के साथ 303 का टैरिफ रिचार्ज कराते हैं तो आपको तीन महीने तक फ्री डेटा मिलेगा जो अब तक मिल रहा है और इसके बाद जुलाई से आपके द्वारा किया गया भुगतान लागू होगा। यानी आपने जो पैसे आज भरे उस कीमत का टैरिफ जुलाई में इस्तेमाल करेंगे।

इसे भी पढ़ें: एचपी ने ऑल इन वन पीसी के कई मॉडलों को भारतीय बाजार में लांच किया

शुक्रवार शाम जारी बयान में रिलायंस जियो इंफोकॉम ने कहा,'जो ग्राहक किसी भी वजह से 31 मार्च तक जियो प्राइम के सदस्य नहीं बन पाए हैं, वे 99 रुपये और जियो के 303 रुपये या किसी अन्य प्लान की पहली खरीद के साथ यह सदस्यता हासिल कर सकते हैं।' जियो के मुताबिक ग्राहकों की अभूतपूर्व मांग को देखते हुए यह फैसला किया गया है।'

इसे भी पढ़ें: Twitter ने किया बड़ा बदलाव, अब ट्वीट करना हुआ और आसान

जानकारी के अनुसार एक महीने के भीतर जियो के 72 मिलियन ग्राहकों ने प्राइम ऑफर के लिए रजिस्टर्ड करा लिया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया में कहीं भी सबसे सफल ग्राहक प्रिवलेज कार्यक्रमों में से एक है। इस प्लान के तहत वॉयस कॉलिंग हमेशा के लिए मुफ्त हैं, लेकिन डेटा के लिए ग्राहक को रिचार्ज कराना होगा।

इसे भी पढ़ें: Jio की शिकायत पर एयरटेल को वापस लेना होगा अपना ये एड