logo-image

LG G6 स्मार्टफोन में मिलेगी बड़ी बैटरी, होगा वाटर प्रूफ, 26 फरवरी को लॉन्चिंग

कंपनी के तरफ से जारी टीजर के मुताबिक, G6 एक भरोसेमंद स्मार्टफोन होगा जो एआई असिस्टेंट और ‘बिग स्क्रीन दैट फिट्स’ जैसे फीचर के साथ आएगा।

Updated on: 16 Feb 2017, 11:52 AM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी LG ने अपने फोन LG G6 का एक नया टीजर लॉन्च कर दिया है। टीजर देख कर लगता है कि LG G6 स्मार्टफोन वाटर और डस्ट प्रूफ फीचर के साथ आएगा।

कंपनी के तरफ से जारी टीजर के मुताबिक, G6 एक भरोसेमंद स्मार्टफोन होगा जो एआई असिस्टेंट और ‘बिग स्क्रीन दैट फिट्स’ जैसे फीचर के साथ आएगा।

लेटेस्ट टीजर को pocketnow डॉट कॉम नाम की वेबसाइट ने शेयर किया है और इसमें लिखा गया है, 'रेजिस्ट मोर अंडर प्रेशर'। इससे पुष्टि होती है कि एलजी G6 वाटर व डस्ट प्रूफ फीचर के साथ आएगा। टीजर में एक टैगलाइन भी लिखी है, LG के अगले जेनरेशन वाले स्मार्टफोन के साक्षी बनें।

पहले हुए लीक फोटो और एलजी द्वारा जारी किए गए आधिकारिक टीजर से पता चलता है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 आईपी68 सर्टिफिकेशन के साथ आ सकता है।

एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि एलजी G6 में एक बड़ी क्षमता वाली बैटरी होगी। जो कि पिछले एलजी G5 में दी गई बैटरी से 15 फीसदी ज्यादा क्षमता वाली होगी।

इसे भी पढ़ेंः नोकिया अपने फोन 3310 को नए अवतार में करेगा रीलॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

एलजी जी6 के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए 26 फरवरी को होने वाले इवेंट का इंतजार करना होगा। LG G6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में लॉन्च करेगी।

इसे भी पढ़ेंः Xiaomi लाइसेंस मिलने के बाद भारत में आउटलेट शुरू करने की तैयारी में