logo-image

ऑनर का ड्युअल लेंस स्मार्टफोन लांच, जानें क्या है इसकी खूबियां

फोन को लेकर कंपनी ने कहा कि ऑनर 6एक्स उन ग्राहकों के लिए है, जो किफायती दामों में ज्यादा सुविधा की चाहत रखते हैं।

Updated on: 25 Jan 2017, 09:37 PM

नई दिल्ली:

हुवेई ने ड्युअल लेंस स्मार्टफोन ऑनर 6एक्स भारतीय बाजार में उतारा है। इस फोन को लेकर कंपनी ने कहा कि ऑनर 6एक्स उन ग्राहकों के लिए है, जो किफायती दामों में ड्युअल लेंस कैमरा, दमदार परफॉर्मेंस और एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ की चाहत रखते हैं।

हुवेई इंडिया के अध्यक्ष पीटर झाई ने बताया, "ऑनर 6एक्स उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है, जो परफॉर्मेंस से कोई समझौता नहीं करते। यह किफायती कीमत में सर्वश्रेष्ठ खूबियां प्रदान करता है। हमने ऑनर 6एक्स को भारत के युवाओं और उनकी जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है।"

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है और इसमें किफायती मूल्य में सर्वश्रेष्ठ खूबियां शामिल है। इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, फुल मेटल स्लिम बॉडी (8.2 मिमी. मोटी), 2.5डी ग्लास तथा पीछे की ओर कव्र्ड पैनल है।

कंपनी का कहना है कि ऑनर 6एक्स को भारत के युवा ग्राहकों को इंटरनेट के शानदार अनुभव के साथ शक्तिशाली और सबसे अच्छी विशेषताएं देने के लिए डिजाइन किया गया है।

बयान के अनुसार, इस स्मार्टफोन में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 14 भारतीय भाषाओं (हिंदी, बंगाली, तेलुगू, मराठी, तमिल, उर्दू, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, उड़िया, पंजाबी, असमी, मैथिली तथा नेपाली) में ईएमयूआई उपलब्ध कराया गया है।

इसे भी पढ़ेंः 4 GB RAM और डुअल रियर कैमरा वाला Huawei Honor 8 लॉन्च, जानें कीमत और ख़ासियतें

यह एक एसओएस बटन के साथ आता है, जो आपात स्थिति में इमरजेंसी बटन की तरह काम करता है और तथा पहले से निर्धारित किए गए नंबरों पर एसएमएस भेजकर स्थान की जानकारी भी देता है। इसका उत्पादन फरवरी से चेन्नई की निर्माण इकाई में किया जाएगा।