logo-image

गेमिंग के शौकीनों के लिए एसुस ने आरओजी स्ट्रिक्स से लैस लैपटॉप लॉन्च किया

रिपब्लिक ऑफ गेमर (आरओजी) सीरीज के तहत ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एसुस ने गुरुवार को नया गेमिंग लैपटॉप आरओजी स्ट्रिक्स जीएल 553 लांच कर दिया है

Updated on: 02 Feb 2017, 07:13 PM

नई दिल्ली:

रिपब्लिक ऑफ गेमर (आरओजी) सीरीज के तहत ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एसुस ने गुरुवार को नया गेमिंग लैपटॉप आरओजी स्ट्रिक्स जीएल 553 लांच कर दिया है, हालांकि ये लैपटॉप थोड़ी महंगी है। इसकी शुरुआती कीमत 94,990 रुपये रखी गई है।

जीएल 553 की स्क्रीन 15.6 इंच की है और इसका कीबोर्ड गेमिग को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसमें एसुस ऑरा के साथ चार अलग-अलग जगमगाने वाले क्षेत्र हैं, जो अंधेरे में गेमिंग का अनुभव लेने के लिए बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: CMR: 2017 में भारतीय बाजार में आएंगे 27 करोड़ मोबाइल फोन

एसुस इंडिया के रीजनल हेड (दक्षिण एशिया) और सिस्टम बिजनेस ग्रुप के राष्ट्र प्रबंधक पीटर चांग ने एक बयान में कहा, 'यह उत्पाद युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो सामान्य से लेकर भारी गेमिंग के साथ मनोरंजन के लिए इस लैपटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे सुनिश्चित करने के हमने इसमें शक्तिशाली हार्डवेयर का एक बेहद पोर्टेबल डिवाइस में प्रयोग किया है जो बैटरी भी कम खपत करती है।'

जीएल553 में शक्तिशाली गेमिंग के लिए 7वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई 7 प्रोसेसर लगाया गया है जिसके साथ नवीनतम 'पास्कल' पीढी का एनवीडिया जीफोर्स जीटीएक्स 1050 टीआई/1050 ग्राफिक काड 4 लगा है।

ये भी पढ़ें: Intex का बेहद सस्ता Aqua Amaze Plus स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स