logo-image

UPPSC Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में निकलीं बंपर भर्तियां, जानें किन विभागों में हैं वैकेंसी

UPPSC Recruitment 2023 : यूपी के नौजवानों के लिए सरकारी नौकरी का एक सुनहरा मौका है. उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक कई विभागों में भर्तियां निकली हैं. UPPSC ने 16 जनवरी को पांच अलग-अलग विभागों में भर्ती के लिए एक सूचना जारी की है.

Updated on: 02 Feb 2023, 10:40 PM

लखनऊ:

UPPSC Recruitment 2023 : यूपी के नौजवानों के लिए सरकारी नौकरी का एक सुनहरा मौका है. उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक कई विभागों में भर्तियां निकली हैं. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 16 जनवरी को पांच अलग-अलग विभागों में भर्ती के लिए एक सूचना जारी की थी. इसके तहत राज्य में आबकारी विभाग, मद्यनिषेध विभाग, भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग और आयुष विभाग में सरकारी भर्ती निकली हैं. इसे लेकर यूपीपीएससी ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.  

यह भी पढ़ें : गुजरात के बाद अब AAP की दक्षिण भारत पर नजर, कर्नाटक को लेकर किया ये ऐलान

यूपी के युवा इन विभागों में भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. शॉर्ट नोटिस के अनुसार भर्ती प्रक्रिया के जरिये प्राविधिक अधिकारी, क्षेत्रीय मद्यनिषेध एवं सामाजोत्थान अधिकारी, सहायक वेधन अभियंता. प्राचार्य आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक के पद भरे जाएंगे.

आपको बता दें कि यूपीपीएससी ने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. अब उम्मीदवार फटाफट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 मार्च तक निर्धारित की गई है. युवाओं को सलाह है कि वो बिना समय गवाए तुरंत नोटिफिकेशन चेक करके अपना आवेदन कर दें. 

यह भी पढ़ें : WHO Warns : दुनिया से अब खत्म नहीं होगी कोरोना महामारी, इसलिए...

आपको बता दें कि इससे पहले यूपीएसएसएससी ने पीईटी 2022 के नतीजे घोषित कर दिए हैं. अब यूपीएसएसएससी की ओर से भी बंपर सरकारी नौकरी निकालने वाली हैं. इसे लेकर आयोग की ओर से जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा.