logo-image

डीयू: श्री गुरु गोविंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां 

दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री गुरु गोबिंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली गई हैं. श्री गुरु गोविंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर की 33 पद खाली है.

Updated on: 29 Mar 2022, 11:58 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री गुरु गोबिंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली गई हैं. श्री गुरु गोविंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में असिस्टेंट प्रोफेसर की 33 पद खाली है. उम्मीदवार दिल्ली विश्वविद्यालय में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे हैं, उनके लिए यह शानदार अवसर है. असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2022 के लिए आवेदन के इच्छुक युवा श्री गुरु गोविंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स की वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती की अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट sggscc.ac.in पर देखी जा सकती है. असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2022 की अधिसूचना 23 मार्च 2022 को जारी हुआ था. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख भर्ती विज्ञापन जारी होने से दो सप्ताह तक है. अधिसूचना में दी गई जानकारी को पढ़कर ही आवेदन करें. योग्यता को ध्यान में रखकर अप्लाई करें. समय से पहले आवेदन कर दें.  

आवेदन शुल्क

जनरल/ओबीसी/ईडब्लूएस- 500 रुपये
एससी, एसटी, दिव्यांग- आवेदन फ्री

वैकेंसी का डिटेल

कॉमर्स- 13
अर्थशास्त्र- 6
कंप्यूटर विज्ञान- 5
पंजाबी-3
मैनेजमेंट स्टडीज-2
राजनीति विज्ञान-1
पर्यावरण अध्ययन-1
अंग्रेजी-1
हिंदी-1

किसी भी समस्या की यहां करें शिकायत

अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि अंतिम समय में अधिक भीड़ से बचने के लिए जल्द आवेदन करना होगा. तकनीकी समस्या से बचने के लिए आवेदक अपनी समस्या कॉलेज ई-मेल आईडी: भर्ती @ sggscc पर मेल कर सकते हैं.