logo-image

Sarkari Naukri : रेलवे में काम करने का अच्छा मौका, इन पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. रेलवे ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. पश्चिम रेलवे (Western Railway Recruitment) ने अलग अलग कैटेगरी में कई विभागों के लिए आवेदन मंगाए हैं.

Updated on: 28 Jul 2020, 08:31 AM

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri, Government Job, Naukri, Job : सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. रेलवे ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. पश्चिम रेलवे (Western Railway Recruitment) ने अलग अलग कैटेगरी में कई विभागों के लिए आवेदन मंगाए हैं. यह आवेदन जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (जेटीए) के लिए है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवारों को आवेदन ऑनलाइन करना होगा. रेलवे के आधिकारिक वेबसाइट rrc-wr.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 अगस्त, 2020 है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan 10th Board Result: आज जारी होगा राजस्थान 10वीं बोर्ड का रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं चेक 

कुल 41 पदों के लिए वैकेंसी 

कुल 41 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. जिसमें जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के लिए 19 पद भरे जाएंगे. जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के लिए 12 पद भरे जाएंगे. जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के लिए 10 पद रिक्त है. अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए. वहीं ओबीसी के लिए 18 से 36 वर्ष होनी चाहिए. एससी एसटी के लिए 18 से 38 वर्ष होनी चाहिए. सामान्य या अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये और एससी/एसटी/ओबीसी/महिला/अल्पसंख्यक/EWS कैटेगरी के कैंडीडेट्स के लिए 250 रुपये का शुल्क अदा करना होगा. ज्यादा जानकारी के लिए रेलवे के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.