logo-image

PGCIL Recruitment 2019: पावर ग्रिड में इन पदों पर निकली नौकरी, यहां पढ़ें Detail

PGCIL Recruitment 2019: इच्छुक उम्मीदवार एलिजिबल कैंडीडेट्स इलेक्ट्रिकल और सिविल इंजीनियर पदों के लिए PGCIL की ऑफिशियल वेबसाइट powergrid.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं.

Updated on: 28 Oct 2019, 10:37 AM

highlights

  • पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकली नौकरी. 
  • इलेक्ट्रिकल और सिविल इंजीनियर पदों पर नौकरी का मौका. 
  • इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2019 है.

नई दिल्ली:

PGCIL Recruitment 2019: पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Power Grid Corporation of India- PGCIL) ने फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) और फील्ड इंजीनियर (सिविल) के लिए आवेदन मांगाए हैं. इच्छुक उम्मीदवार एलिजिबल कैंडीडेट्स इलेक्ट्रिकल और सिविल इंजीनियर पदों के लिए PGCIL की ऑफिशियल वेबसाइट powergrid.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2019 है.

वैकेंसी डिटेल
PGCIL की ओर से निकाली वैकेंसी में फील्ड इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के लिए कुल 22 पदों पर जगह खाली हैं. फील्ड इंजीनियर सिविल के लिए 06 पद हैं. दोनों पदों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडे्स की उम्र अधिकतम 29 साल की होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: 'कुत्ते की तरह' हुई बगदादी की मौत, IS सरगना ने ऐसा अंत कभी सोचा भी नहीं होगा

शैक्षणिक योग्यता
फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स इलेक्ट्रिकल discipline में न्यूनतम 55% अंकों के साथ बीई/बीटेक /बीएससी (इंजीनियर) पास होना चाहिए.

रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन /डिस्ट्रीब्यूशन मैनेजमेंट सिस्टम /सब -ट्रांसमिशन लाइन्स (टीएलएस)/सब -स्टेशन आदि में डिज़ाइन /इंजीनियरिंग /कंस्ट्रक्शन /टेस्टिंग &कमीशनिंग /इलेक्ट्रिकल वर्क्स आदि का एक्सपीरियंस हो.

यह भी पढ़ें: दीपावली के दिन की परिवार के 3 लोगों की हत्या, कारतूस खत्म हुए तो बची 2 की जान

फील्ड इंजीनियर (सिविल) के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडट्स मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से न्यूनतम 55% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बी.ई. /बीटेक /बी.एस.सी पास हो.

PSU/ पॉवर सेक्टर से लिस्टेड कंपनियों में काम के तजुर्बे वाले कैंडीडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी.

इन पदों पर सेलेक्शन इंटरव्यू में उम्मीदवारों के परफार्मेंस के आधार पर किया जाएगा.